Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 में आने वाले है बड़ा ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट की होगी वापसी, बाकियों का उतर जाएगा मुंह ?

Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि शो जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इसके साथ ही एक एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट शो में वापस आ जाएगा । खतरों के खिलाड़ी 13 में पहले ही अंजुम फकीह बतौर वाइल्ड कार्ड वापसी कर चुकी हैं। अब दूसरी बार वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 25 Aug 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Host Rohit Shetty Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Wild Card Entry: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 चर्चा में बना हुआ है। शो में दिखाए जाने वाले खतरनाक स्टंट और कंटेस्टेंट्स की दिलेरी दर्शकों की दिलचस्पी बनाए हुए है। अब शो के लेकर ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस के कान खड़े हो जाएंगे।

खतरों के खिलाड़ी 13 से बीते हफ्ते 5वां एलिमिनेशन हुआ था। इस बार शो से बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह का पत्ता साफ हआ। उनके पहले रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और अंजिल आनंद केकेके 13 से बाहर हो चुकी हैं। बीच में शिव ठाकरे भी एलिमिनेट हुए थे, लेकिन नो एलिमिनेशन वीक होने की वजह से उन्हें बाहर नहीं किया गया।

दूसरी बार होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

खतरों के खिलाड़ी 13  को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि शो जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इसके साथ ही एक एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट शो में वापस आ जाएगा । खतरों के खिलाड़ी 13  में पहले ही अंजुम फकीह बतौर वाइल्ड कार्ड वापसी कर चुकी हैं।

इस कंटेस्टेंट की होगी वापसी

खतरों के खिलाड़ी 13 में अब दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, केकेके 13  में डेजी शाह  की वापसी होने वाली है। मेकर्स उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड वापस शो में शामिल करने जा रहे हैं, ताकि फैंस के बीच शो की दिलचस्पी बनी रहे।

अर्चना और ऐश्वर्या ने दी थी मात

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 के बीते एपिसोड में डेजी शाह, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा से स्टंट हार गई थीं। रोहित शेट्टी ने एविक्शन से बचने के लिए डेजी शाह, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा पानी से जुड़ा टास्क दिया था, क्योंकि तीनों पर फियर फंदा था।

क्या था एलिमिनेशन टास्क ?

इस स्टंट में पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई सारे ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी को एक टेबल पर अरेंज करना था।

टास्क का ट्विस्ट पड़ा भारी

इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ी को अपना स्टंट पूरा करना है।