Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: खत्म हुआ KKK13 से इस मजबूत खिलाड़ी का सफर, नाम सुन कानों पर नहीं होगा यकीन

Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13 Elimination रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का लेटेस्ट एपिसोड ट्विस्ट से भरा रहा। एलिमिनेशन टास्क ने तो दर्शकों की सांसें अटका दी। खतरों के खिलाड़ी 13 के तीन कंटेस्टेंट्स को इस बार खुद को बचाने के लिए जान की बाजी लगानी थी लेकिन अंत में एक कंटेस्टेंट को केकेके 13 को अलविदा कहना पड़ा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 21 Aug 2023 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2023 10:07 AM (IST)
Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13 Elimination

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। रोहित शेट्टी का शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक-एक कर अब तक कई खिलाड़ियों के विकेट गिर चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और कंटेस्टेंट का नाम शामिल हो गया है।

खतरों के खिलाड़ी 13 से रोहित शेट्टी ने इस बार एक बेहद पॉपुलर स्टार को बाहर कर दिया। ऐसे में केकेके 13 का लेटेस्ट एलिमिनेशन फैंस को बेहद निराश कर गया। खतरों के खिलाड़ी 13 में पिछले हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया गया।

फियर फंदा में फंसे ये कंटेस्टेंट्स

शिव ठाकरे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच एलिमिनेशन टास्क हुआ था, जिसे शिव हार गए थे। हालांकि, नो एलिमिनेशन वीक होने के कारण किसी को बाहर नहीं किया गया, लेकिन इस बार ऐसा कोई चमत्कार नहीं हुआ और एक मजबूत कंटेस्टेंट को बाहर जाना पड़ा। खतरों के खिलाड़ी 13 में 20 अगस्त को तीन कंटेस्टेंट्स को फियर फंदा मिला। इनमें डेजी शाह, नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम का नाम शामिल था। तीनों को पानी से जुड़ा टास्क करके खुद को बचाना था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या था एलिमिनेशन टास्क ?

एलिमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने के लिए पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई सारे ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी एक टेबल पर अरेंज करना था। इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ी को अपना स्टंट पूरा करना है।

किस कंटेस्टेंट का हुआ एलिमिनेशन ?

केकेके 13 के इस एलिमिनेशन टास्क में बाजी अर्चना गौतम मार ले गईं। उन्होंने सबसे कम समय में टास्क पूरा किया। अर्चना गौतम ने इस टास्क को 6 मिनट 6 सेकेंड  में पूरा किया। वहीं, नायरा बनर्जी ने 6 मिनट 17 में टास्क को कंप्लीट किया, जबकि डेजी शाह सबसे आखिरी नंबर रही। डेजी ने एलिमिनेशन टास्क को पूरा करने में 10 का वक्त लगा दिया। इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 13 से उनका सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.