Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: टीवी की इस पॉपुलर बहू को रोहित शेट्टी ने किया बाहर, हुआ चौथा एलिमिनेशन

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में एक और एलिमिनेशन हुआ है। टीवी की इस पॉपुलर बहू को जल्द ही मुंबई वापस भेज दिया जाएगा। इसके साथ ही यह शो का चौथा एलिमिनेशन है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 28 May 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Elimination Rohit Shetty evicted Anjum Fakih

नई दिल्ली, जेएनएन।Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग लोकेशन से एक बड़ी खबर आने आ रही है। इस हाई-ऑक्टेन ड्रामा में आपको हम एक चौंकाने वाली अपडेट देने वाले हैं।  स्टंट बेस्ड रियलिटी शो से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के खूबसूरत लोकेशन पर KKK13 की शूटिंग चल रही है। होस्ट रोहित शेट्टी ने दर्शकों से वादा किया है कि उन्हें दिन थाम देने वाला एक्साइटमेंट देखने को मिलेगा।

ये कंटेस्टेंट हुई खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर?

खतरों के खिलाड़ी 13 से पर्दे के पीछे के अपडेट ने शो के डाइट हार्ट फैंस को परेशान कर दिया है। इसके साथ ही उनके दिलों की धड़कन ये सुनकर बढ़ गई है एक और कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने गेम से आउट कर दिया है। बिग बॉस खबरी के मुताबिक शो में एक शॉक्ड करने देने वाला मोमेंट आया, जब  अंजुम फकीह को एलिमिनेट होना पड़ गया। जी हां आपने सही पढ़ा, अंजुम फकीह को शो से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केकेके 13 पर अंजुम फकीह की रोमांचक जर्नी खत्म हो गई है और वह जल्द ही मुंबई लौट सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

KKK13 में हुआ चौथा एलिमिनेशन 

बता दें कि शो में अंजुम के अलावा दो और कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट कर दिया गया है। रूही चतुर्वेदी और रोहित बोस रॉय को भी  रोहित शेट्टी को बाहर कर दिया गया है। रोहित के बारे में खबर आई कि उन्हें स्टंट करते हुए काफी चोट लग गई जिसके बाद उन्होंने शो से बाहर जाना ही उचित लगा। हालांकि कहा जा रहा है कि एलिमिनेट होने के बाद भी वो वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापस आ सकते हैं। रोहित को शो का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेंडर समझा जा रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitboseroy)

View this post on Instagram

A post shared by Ruhi Chaturvedi (@ruhiiiiiiiiii)

इस डेट को होगा टेलीकास्ट

शो के एलिमिनेशन से जुड़ी कोई भी आधिकारिक खबर अभी तक सामने नहीं आई है। किसी की कंटेस्टेंट को भारत भेजा भी नहीं गया जिससे शो से जुड़ी खबरें बाहर आएं। फैंस इस शो का टीवी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जुलाई मिड में इस शो का प्रीमियर होगा। वैसे चौथा एलिमिनेशन भी हुआ है पर अभी तक उसका नाम सामने नहीं आया है।