Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: जीतने के करीब पहुंचकर हारा ये मजबूत खिलाड़ी, इस बार नहीं चला नो-एविक्शन गेम

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 13 में हर बार एलिमिनेशन चौका देने वाले होते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। खतरों के खिलाड़ी 13 के हालिया एपिसोड में शो के एक मजबूत खिलाड़ी को बाहर होना पड़ा और इस बार तो कंटेस्टेंट को बचाने के लिए नो-एविक्शन का गेम भी नहीं चला।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:44 AM (IST)
Hero Image
Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13 Elimination

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी 13 में सबसे दिलचस्प एलिमिनेशन वीक होते हैं। कंटेस्टेंट्स की मस्ती- मजाक के बीच होस्ट रोहित शेट्टी इनके ऊपर एविक्शन का बम फोड़ देते हैं। अब ये गाज शो में जीतने की मजबूत दावेदारी रखने वाले खिलाड़ी के ऊपर गिरी है यानी बीते रविवार को हुआ एलिमिनेशन होश उड़ाने वाले रहा।

केकेके 13 अपनी थीम 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी इस बार हर लेवल, डर नेक्स्ट लेवल', के अनुसार ही चला। रोहित शेट्टी ने अपने टास्क से कंटेस्टेंट्स के पसीने छुड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिर भी कई कंटेस्टेंट्स अपनी बहादुरी और तेज दिमाग से हर बार एलिमिनेशन को मात दे गए, तो वहीं कुछ पर मेकर्स मेहरबान रहे और नो-एलिमिनेशन वीक की घोषणा कर इन्हें बचा लिया।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: इस बार हुआ ऐसा एविक्शन कि भड़के लोग, रोहित शेट्टी के शो पर लगाए गंभीर आरोप

करंट ने खराब की हालत

हालांकि, अब खतरों के खिलाड़ी 13 में कोई स्ट्रैटेजी काम नहीं आ रही है। इस बार टास्क हारने के बाद खिलाड़ी को सीधा बाहर कर दिया गया। इस हफ्ते शो के दो सबसे मजबूत खिलाड़ी पर फियर फंदा गिरा। इनमें शीजान खान और अर्जित तनेजा का नाम शामिल है। एलिमिनेशन टास्क की बात करें तो कंटेस्टेंट्स को हवा में झूलते हुए एक प्लेटफॉर्म पर चलना था और 10 यलो कलर के झंडे इकट्ठा करने थे। टास्क में ट्विस्ट ये था कि जब भी कंटेस्टेंट फ्लैग को निकालने की कोशिश करते उन्हें करंट के झटके लगते।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बाहर हुआ ये मजबूत खिलाड़ी

इस टास्क को पूरा करने में शीजान खान और अर्जित तनेजा दोनों ने अपनी जान लगा दी, लेकिन अंत में किसी को बाहर जाना ही पड़ा। टास्क में अर्जित तनेजा जीत गए और खतरों के खिलाड़ी 13 में इस हफ्ते शीजान खान को एलिमिनेट होना पड़ा। एक्टर केकेके 13 के एक बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी की फटकार सुन शर्म से झुका शिव ठाकरे का सिर, आखिर किस बात पर बौखलाए होस्ट?

केकेके 13 में बचे हुए खिलाड़ी

खतरों के खिलाड़ी 13 जुलाई में 14 खिलाड़ियों के साथ शुरू हुआ था। एक-एक कर कंटेस्टेंट्स बेहद तेजी से आउट हुए। अब शो में ऐश्वर्या शर्मा भट्ट, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम, डिनो जेम्स, नारया बनर्जी, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे और सौंदस मौफाकिर बचे हुए हैं। वहीं, अंजुम फकीह, रुही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, रोहित रॉय, डेजी शाह और शीजान खान बाहर हो चुके हैं।