Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: ये है 'रॉकस्टार' और 'बकलोल बबली', फैजू और रोहित ने कंटेस्टेंट्स को दिए ऐसे हैशटैग

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants Hashtags खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। अब शो में डर के लेवल को अप करते हुए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के सामने चैलेंजर्स को लाकर खड़ा कर दिया है। फैजू को दोबारा खतरों के खिलाड़ी में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फैजू ने हर किसी को एक हैशटैग दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty Gives Hashtags / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Contestants Hashtags: सोशल मीडिया आम आदमी की जिंदगी का एक बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। जो सोशल मीडिया पर दिखता है वही बिकता है। किसी भी इंस्टाग्राम पोस्ट में हैशटैग बेहद ही जरूरी है।

बिग बॉस हो या खतरों के खिलाड़ी हर जगह कंटेस्टेंट को सोशल मीडिया पर कोई न कोई हैशटैग फैंस दे ही देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला इस बार खतरों के खिलाड़ी 13 में भी, जहां सोशल मीडिया स्टार फैजू ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ मिलकर 'खतरों के खिलाड़ियों' के कंटेस्टेंट्स को कई हैशटैग दिए।

रोहित शेट्टी ने शिव ठाकरे और अर्चना को दिया ये हैशटैग

हाल ही में कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में खतरों के खिलाड़ी के एक्स कंटेस्टेंट फैजू रोहित शेट्टी को 'किंग ऑफ स्टंट्स' और 'बेस्ट एक्शन डायरेक्टर' के साथ इंट्रोड्यूज करते हैं।

उसके बाद रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फैजू ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग हैशटैग दिए। रोहित शेट्टी और फैजू ने शिव ठाकरे को 'अमरावती का मजनू' हैशटैग दिया, क्योंकि उन्हें शो में अक्सर दिल फेंक आशिक के रूप में देखा गया है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे- ऐश्वर्या शर्मा को मेकर्स ने बचाया, नो-एविक्शन पर शीजान खान ने कही ये बात

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद सौंदुस मौफकीर को निर्देशक ने 'चुक्रिया' का हैशटैग दिया। इसके अलावा अर्चना गौतम की कचर-कचर सुनकर फैजू ने रोहित शेट्टी से एक हैशटैग देने के लिए कहा, तो बिना देर किये रोहित ने उन्हें 'बकलोल बबली' बता दिया।

रोहित शेट्टी ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'रॉकस्टार' और 'गोली पंजाबन'

रोहित शेट्टी ने आगे डीनो के परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें 'रॉकस्टार' का हैशटैग दिया और रश्मित कौर को 'गोली पंजाबन' बताया। अपने खिलाड़ियों को स्टंट्स में नहीं बख्शने वाले रोहित शेट्टी ने इस हैशटैग गेम में फैजू पर भी कोई तरस नहीं खाया और उन्हें 'उड़ता तीतर' बता दिया।

आपको बता दें कि बीते हफ्ते के गेम के बाद शीजान खान भी अरिजीत तनेजा से स्टंट हारकर 'खतरों के खिलाड़ी-13' से एलिमिनेट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: जीतने के करीब पहुंचकर हारा ये मजबूत खिलाड़ी, इस बार नहीं चला नो-एविक्शन गेम