Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंजुम फकीह ने किया 'कुंडली भाग्य' को छोड़ने के कारण का खुलासा, जल्द Khatron Ke Khiladi 13 में आएंगी नजर

Khatron Ke Khiladi 13 News खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आनेवाली अंजुम फकीह ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने कुंडली भाग्य शो क्यों छोड़ा है। वह इन दिनों रोहित जाधव को डेट कर रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 05 May 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 News, अंजुम फकीह

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: अंजुम फकीह जल्द खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं। इसके पहले वह कुंडली भाग्य में सृष्टि की भूमिका निभाती थी। इस शो में उन्होंने 6 वर्षों तक काम किया और काफी लोकप्रियता पाई। हालांकि, अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। अंजुम फकीह ने अब एक इंटरव्यू में शो को अलविदा कहने के पीछे के कारण का खुलासा किया है। 

अंजुम फकीह ने खतरों के खिलाड़ी 13 के कारण कुंडली भाग्य नहीं छोड़ा है

अंजुम फकीह टेलीविजन इंडस्ट्री की काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस है। उन्होंने कई शो में काम किया है। उनसे जब इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 के कारण कुंडली भाग्य को छोड़ा है। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है। वह लंबे समय से इस शो को छोड़ने की योजना बना रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Xia Khan (@insanelyxia)

कुंडली भाग्य में 20 वर्षों का जनरेशन लीप आया है

खतरों के खिलाड़ी 13 को होस्ट रोहित शेट्टी करने वाले हैं। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंजुम फकीह ने इस बात का खुलासा किया। कुंडली भाग्य में 20 वर्षों का जनरेशन लीप आया है। वहीं, शो में पारस कलनावत, सना सैयद, वसीम अली जैसे कलाकारों को नए रोल में लिया गया है। इसके चलते अंजूम फकीह ने शो से निकलने का निर्णय लिया। वह चाहती थी कि अब नए कलाकारों को मौका मिले।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 Shows (@zee5shows)

"मेरे कैरेक्टर सृष्टि में करने के लिए कुछ नहीं था"

अंजुम फकीह ने आगे कहा, "मुझे लगता है कहानी ऐसे मोड़ पर पहुंच गई थी, जहां नए लोगों को लाना जरूरी हो गया था। 6 साल लगे कुंडली भाग्य को 20 वर्षों का लीप लेने में। यह किसी भी शो की कहानी के लिए बहुत जरूरी था। लीप के बाद मुझे मेरे कैरेक्टर सृष्टि को लेकर लगा कि अब उसमें कुछ बहुत करने के लिए नहीं था।"

अंजुम फकीह रोहित जाधव के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है

अंजुम फकीह खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगी। अब वह अपना नोटिस पीरियड सर्व कर रही हैं और वह वापस जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। हाल ही में, उन्होंने रोहित जाधव के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है। वह एक मार्केटिंग प्रोफेशनल है।