Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 13 Finale: मां की याद में इमोशनल हुए शिव ठाकरे, खत लिखकर जताया प्यार, पढ़कर भर आएंगी आपकी आंखें

KKK 13 Finale रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाना वाला खतरों के खिलाड़ी टीआरपी रेस में अक्सर बना रहता है। फैंस यहां दिखाए जाने वाले खतरनाक स्टंट देखना पसंद करते हैं। इस शो का 13वां सीजन काफी हिट रहा। खतरों के खिलाड़ी 13 अब अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। ग्रैंड फिनाले से पहले शिव ठाकरे अपनी मां को याद कर भावुक होते नजर आए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Oct 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
Shiv Thakare write Emotional Letter to his Mother in Khatron ke Khiladi 13

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इंडियन टेलीविजन पर बस कुछ ही दिनों का मेहमान है। शो ग्रैंड फिनाले के बहुत करीब पहुंच गया है। शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, डीनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, अर्जित तनेजा और रश्मित कौर के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है।

ग्रैंड फिनाले की रात और भी खतरनाक होगी, जब सबसे खतरनाक स्टंट परफॉर्म करने को दिया जाएगा। इस बीच शो का आखिरी गेम खेलने से पहले शिव ठाकरे को आई की याद आ गई।

नजदीक है ग्रैंड फिनाले

'खतरों के खिलाड़ी 13' इस वक्त सेमी फिनाले राउंड में है। 14 अक्टूबर को शो का ग्रैंड फिनाले दिखाया जाएगा। अब तक की जर्नी में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देकर यहां तक का सफर तय किया। अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में फैमिली टाइम भी शुरू किया गया है, जिसमें सभी के घरवालों या चाहने वालों ने उनके लिए मैसेज भेजा हो। इसी तरह कंटेस्टेंट्स को भी अपने-अपने घरवालों के लिए संदेश भेजते दिखाया जाएगा।

शिव को आई 'आई' की याद

मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शिव ठाकरे इमोशनल होकर अपनी आई को याद करते हुए देखे जा सकते हैं। वह अपनी मां के नाम स्वीट मैसेज के साथ खत लिखते देखे गए। इस दौरान उन्हें छोटी-छोटी चीजों से डरकर खतरों से खेलने तक का सफर याद आया। शिव ने अपनी आई के नाम काफी इमोशनल मैसेज लिखा है, जिसे फैंस तक फील कर पाए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खत पर बोले फैंस

शिव के खत को सुनकर फैंस तक अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख पाए। एक यूजर ने उन्हें 'डिजर्विंग कैंडिडेट फॉर आइडल सन।' इस तरह कई और फैंस ने उन्हें अपनी नजरों में 'खतरों के खिलाड़ी 13' का विनर बताया।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari: 43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दिखाई क्यूट अदाएं, फैंस बोले- ये किसी का भी दिल चुरा सकती है