Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 First Finalist: यह कंटेस्टेंट बना KKK13 का पहला फाइलनिस्ट, रोहित शेट्टी भी इनके जबरा फैन

Khatron Ke Khiladi 13 First Finalist खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। 8 कंटेस्टेंट के टॉप परफॉर्मर बनने की रिपोर्ट सामने आई है। साथ ही ये भी पता चला है कि वो कौन है जो शो का पहला फाइनलिस्ट बना है। ये कंटेस्टेंट शो के होस्ट रोहित शेट्टी का भी फेवरेट है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 26 Jun 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 First Finalist, Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 First Finalist: भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इस समय साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूट हो रहा है। शो की शूटिंग अपने आखिरी फेज में पहुंच चुकी है और अब दर्शक जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि फिनाले में कौन-कौन से महारथी आपस में भिड़ने वाले हैं। तो चलिए जानते है कि वो कौन है जो फिनाले की रेस में सबसे आगे है।

आखिरी दौर में पहुंचा KKK13

खतरों के खिलाड़ी 13 की 60% से अधिक शूटिंग पूरी हो चुकी है।  जुलाई में कलर्स टीवी पर प्रीमियर के लिए यह पूरी तरह से तैयार है। खतरों के खिलाड़ी 13 में अब तक कंटेस्टेंट्स जाने कितने ही दिल दहला देने वाले स्टंट परफॉर्म किए हैं। कुछ की सफर तो एलिमिनेशन में ही पूरा हो गया। शो में जो अपने डर पर काबू नहीं पा सकता, उसका पत्ता साफ हो गया। कई कंटेस्टेंट्स को गहरी चोटें भी आईं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की।  

यह है खतरों के खिलाड़ी 13 का पहला फाइनलिस्ट

शो में एक के बाद एक जानलेवा खतरों से खेलने के बाद 8 कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचे। शिव ठाकरे उनमें से एक हैं और उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले में स्थान हासिल कर लिया है। रोमांचक स्टंट में शिव के बेहतरीन प्रदर्शन ने न केवल उनकी बहादुरी साबित की, बल्कि उन्हें एक अच्छी-खासी जीत भी दिलाई, जिससे वह मोस्ट पॉपुलर गेम अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है।

जल्द होगा टीवी प्रेमियर

खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे की जर्नी उनके अटूट दृढ़ संकल्प, फ्लेक्सिबिलिटी और बहादुरी का उदाहरण देती है क्योंकि वह ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि शिव, बिग बॉस 16 के समय से ही खतरों के खिलाड़ी 13 में जाना चाहते थे। इसके लिए उनकी तैयारी भी जोरदार थी, जिसका असर देखने को मिल रहा है। अब दर्शक बेचैन हो रहे हैं शो का फिनाले देखने के लिए।