Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Finale: ग्रैंड फिनाले से सामने आई पहली झलक, एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखे खिलाड़ी

Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale एक्शन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 अब लगभग अपने फिनाले के करीब आ गया है। ऐसे में इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ग्रैंड फिनाले के सेट से अर्चना गौतम ऐश्वर्या शर्मा शिव ठाकरे से लेकर कई अन्य कंटेस्टेंट की वीडियो देखने को मिल रही है। इन वीडियो में कई कंटेस्टेंट विनर के नाम को लेकर मस्ती कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 08:18 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 13 ग्रैंड फिनाले शूट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 13 Finale: रोहित शेट्टी का एक्शन शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' लोगों के पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है। 15 जुलाई, 2023 को शुरू हुआ यह शो अब जल्द ही खत्म होने के करीब है। इस शो में कई टीवी सितारों से लेकर अन्य कंटेस्टेंट ने भाग लिया। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।

ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और कई अन्य कंटेस्टेंट की वायरल वीडियो में वह सेट से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका स्टनिंग लुक और आउटफिट देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 Winner: किसके नाम होगी KKK 13 की ट्रॉफी? 'विनर' को लेकर फिसली अर्चना गौतम की जुबान!

ऐश्वर्या शर्मा और डेजी शाह साथ आईं नजर

'गुम हैं किसी के प्यार में' शो से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने 'टिकट टू फिनाले' स्टंट जीता और शो की पहली फाइनलिस्ट बन गईं। अब ग्रैंड फिनाले के सेट पर एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान वह शो की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस डेजी शाह के साथ नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ग्रैंड फिनाले के सेट पर खूबसूरत लगीं अर्चना

'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले के सेट पर अर्चना गौतम भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने गोल्डन गाउन पहन रखा था और साथ ही कैमरा के सामने पोज देते हुए शो के विनर को लेकर भी बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अंजुम फकीह और शिव ठाकरे की मस्ती

सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले के सेट से शिव ठाकरे और अंजुम फकीह की मस्ती का भी एक वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में दोनों विनर के नाम को लेकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन सबके अलावा अरिजीत, रूही, रश्मीत भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले के सेट पर नजर आए। शिव और अरिजीत ने इस दौरान ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना। वहीं, कुंडली भाग्य फेम रूही भी ब्लैक कट-आउट गाउन में पोज देते नजर आईं।

सामने आई पहली झलक

इसके साथ ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' की पहली झलक भी सामने आ गई है। सभी कंटेस्टेंट सेट पर रोहित शेट्टी के साथ बैठकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KKK 13 Promo: नायरा बनर्जी को आया डरावना सपना, चैलेंजर बन हिना खान ने मचाया तूफान, देखें वीडियो