Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनर बने डीनो जेम्स, ट्रॉफी के साथ मिला ये कीमती तोहफा

Khatron Ke Khiladi 13 बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का क्रेज फैंस में काफी देखने को मिलता है। आज खतरों के खिलाड़ी 13 का ग्रैंड फिनाले के लिए हर कोई एक्साइटेड नजर आया है। इस बीच खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विजेता का एलान कर दिया गया है। डीनो जेम्स विनर बने हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 14 Oct 2023 11:12 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर बने डीनो जेम्स (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale: छोटे पर्दे के फेमस रियलिटी शो के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' का नाम जरूर शामिल होगा। फियर फैक्टर वाले 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' का ग्रैंड फिनाले हुआ। ऐसे में अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विजेता के नाम का एलान हो गया है। डीनो जेम्स (Dino James) 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनर बने हैं। 

डीनो जेम्स के हाथ लगी ट्रॉफी

'दूरियां' सिंगर डीनो जेम्स ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की ट्रॉफी अपने नाम की। वह शुरू से ही KKK 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं। उन्होंने हर स्टंट को बखूबी से पूरा किया और उनका जज्बा देख रोहित शेट्टी के भी रोंगटे खड़े हो जाते थे।

डीनो ने फिनाले में अर्जित तनेजा (Arjit Taneja) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को धूल चटाकर सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। उन्हें ट्रॉफी के साथ मारुति सुजुकी की तरफ से एक रेड कलर की चमचमाती स्विफ्ट कार भी दी गई। 

यह भी पढ़ें- KKK 13 Grand Finale: पानी में जाकर शिव ठाकरे की हालत हुई थी खराब, करंट के झटके खाकर चकरा गया था डीनो का सिर

सबसे खतरनाक था फिनाले का स्टंट

रश्मीत कौर और शिव ठाकरे के बाहर होने के बाद टॉप 3 में ऐश्वर्या, अर्जित और डीनो बचे थे। तीनों को रोहित शेट्टी ने सबसे खतरनाक स्टंट दिया था। फाइनलिस्ट को अलग-अलग जगह से मुश्किल रास्तों से गुजरकर तीन डायनामाइट के हिस्से को इकट्ठा करना था और एक कंटेनर के अंदर जाकर उसे लगाकर एक बजर दबाना था, जिसके बाद कंटेनर में ब्लास्ट होना था। 

ऐश्वर्या शर्मा ये टास्क पूरा नहीं कर पाईं और उनके चोट भी लग गया। वहीं, अर्जित और डीनो ने इस टास्क को पूरा किया। अर्जित ने टास्क को 12 मिनट और 26 सेकेंड में टास्क को पूरा किया था, जबकि डीनो ने 9 मिनट और 55 सेकेंड में इसे कम्प्लीट किया था। इस खतरनाक स्टंट को जीतकर डीनो इस सीजन के विनर बन गए।

यह भी पढ़ें- Khatron KeKhiladi 13 Promo: रोहित शेट्टी ने ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स से लिया बदला, चुन-चुन कर किया रोस्ट