Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 13: जानलेवा स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा को आई 'मटर पनीर' की याद, बताया ससुराल में किसे दिया है ये नाम

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 का गेम का लेवल पहले से खतरनाक और एक लेवल आगे के बताया जा रहा है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के ऊपर चूहे और कीढ़े मकौड़े छोड़े गए हैं। इस दौरान घबरा कर वह ऐसे नाम लेती हैं जिन्हें सुन रोहित शेट्टी की हंसी नहीं रुकती।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 29 Aug 2023 06:02 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Sharma from Khatron Ke Khiladi 13

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन काफी पॉपुलर है। इस शो में शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम तक ने हाजिरी लगाई। वहीं, पहले के मुकाबले गेम का लेवल भी खतरनाक हो गया है। यहां कंटेस्टेंट्स की सिर्फ चीख नहीं निकलती, बल्कि मम्मी-पापा से लेकर हर रिश्तेदार के नाम निकल पड़ते हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा की कुछ ऐसी ही हालत होते देखने को मिल रही है।

खतरनाक है 'खतरों के खिलाड़ी 13' का नया प्रोमो

'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब तक जितने भी स्टंट परफॉर्म कराए गए हैं, उनमें कंटेस्टेंट्स की हालत देखने लायक रही है। कभी ऊंचाी पर रहते हुए कंटेस्टेंट्स को टास्क परफॉर्म करना होता है, तो कभी कीढ़े-मकौड़ों के बीच रहकर। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा के ऊपर चूहे और कीढ़े डोलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान घबरायीं ऐश्वर्या एक-एक कर अपने घरवालों का नाम लेती नजर आ रही हैं।

कौन है मटर पनीर?

ऐश्वर्या कहती हैं ''मम्मी,पापा, नियुक्ति दीदी, नानु, मटर पनीर।'' यह सुनते ही सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद रोहित शेट्टी उनसे पूछते हैं कि मटर पनीर कौन है। ऐश्वर्या बताती हैं कि मटर पनीर उनके इन लॉज हैं। सास को वे मटर और ससुर को पनीर कहकर बुलाती हैं। फादर इन लॉ का नाम पनीर सुनते ही रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हुई थीं घायल

कुछ दिन पहले ऐश्वर्या ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने हाथ में लगी चोट के निशान दिखाए थे। दरअसल, यह चोट उन्हें टास्क परफॉर्मेंस के दौरान लगी थी। समंदर के किनारे वह भाग रही होती हैं, लेकिन उनके पीछे एक खूंखाप कुत्ता छोड़ दिया जाता है। वह जैसे ही भागती हैं, वह उनको पीछे से झपट लेता है। इससे वह जमीन पर जा गिरती हैं और लोगों से मदद की गुहार लगाती हैं।