Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे नहीं, इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, पूरे सीजन के लिए वसूली सबसे ज्यादा फीस

Khatron Ke Khiladi 13 Highest Paid Contestant टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज जल्द होने वाला है। शो की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। इस बीच अब कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 11 May 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Highest Paid Contestant, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Highest Paid Contestant: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स फाइनल हो चुके हैं। शो की कास्ट और क्रू शूटिंग के लिए जल्द अफ्रीका भी रवाना होने वाली है। अब केकेके 13 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी सामने आई है।

केकेके 13 के कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस 16 के कई पॉपुलर कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं। इस लिस्ट में फर्स्ट रनर-अप रहे शिव ठाकरे का नाम भी शामिल है। शिव ठाकरे को लेकर अब तक जानकारी सामने आ रही थी कि वो खतरों के खिलाड़ी 13 में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले कंटेस्टेंट हैं। वहीं, अब खबर आई है कि केकेके 13 में शिव नहीं, बल्कि किसी अन्य सेलिब्रिटी को सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है।

इस सेलेब ने मारी बाजी

खतरों के खिलाड़ी 13 में इस साल टीवी और फिल्म से लेकर सोशल मीडिया तक, कई पॉपुलर चेहरे शामिल हो रहे है। इनमें से एक हैं सलमान खान संग काम कर चुकी डेजी शाह। एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने खतरों के खिलाड़ी को चुना।

View this post on Instagram

A post shared by Daisy (@shahdaisy)

शिव ठाकरे की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केकेके 13 में शिव ठाकरे 10 से 12 लाख रुपये प्रति हफ्ता ले रहे हैं यानी एक एपिसोड के लिए वो 5 से 6 लाख के बीच फीस वसूल रहे हैं।

केकेके 13 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट

डेजी शाह की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए एक्ट्रेस प्रति एपिसोड 15 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं यानी एक हफ्ते में वो लगभग 30 लाख रुपये वसूल रही हैं। हालांकि, मेकर्स और कंटेस्टेंट्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का

डेजी शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म भद्रा के साथ की थी, लेकिन पहचान उन्हें साल 2014 में आई सलमान खान की फिल्म जय हो से मिली। इस फिल्म के साथ डेजी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

केकेके 13 से करेंगी वापसी

जय हो के बाद डेजी फिल्म हेट स्टोरी 3 (2015) और रेस 3 (2018) में नजर आई थीं। हालांकि, ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पिछले काफी समय से डेजी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन जल्द खतरों के खिलाड़ी 13 में स्टंट करते हुए नजर आएंगी।