Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: 'पिशाचिनी' की ये हसीना खाएंगी रोहित शेट्टी के शो में करंट, अब खुद को लगेगा डर

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का इंतजार हर किसी को है। इस शो के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए पिशाचिनी की इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने अप्रोच किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 21 Apr 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Pishachini Fame Nyra Banerjee Will Be Participate in Rohit Shetty Stunt Based Show/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। खतरों के खिलाड़ी के 12 सीजन आ चुके हैं और निर्देशक रोहित शेट्टी ने जब से शो की कमान संभाली है, तब से सभी सीजन लगभग टीआरपी में टॉप लिस्ट में रहे हैं।

इस सीजन में कौन-कौन से टीवी सेलेब्स कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे, इसके बारे में जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। शिव ठाकरे से लेकर, अर्चना गौतम, मोहसिन खान, नकुल मेहता, दिशा परमार सहित कई सितारों के नाम अब तक रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के लिए सामने आए हैं।

अब रिपोर्ट्स की मानें तो टेलीविजन के सुपरनैचुरल शो पिशाचिनी की ये हसीना भी कलर्स के शो में नजर आ सकती है।

पिशाचिनी की ये हसीना बनेगी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा

रिपोर्ट्स की मानें तो कुमकुम भाग्य में प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या की छोटी बहन का किरदार निभाने वालीं अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी का नाम इस शो के लिए कन्फर्म हो गया है। अब हाल ही में बिग बॉस 16 ताजा खबर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी शेयर की है कि कलर्स के पॉपुलर सुपर नैचुरल शो 'पिशाचिनी' में रानी का किरदार निभाने वालीं टीवी एक्ट्रेस नायरा एम बनर्जी को  रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 13 के लिए अप्रोच किया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि वह इस पॉपुलर रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं। हालांकि, नायरा की तरफ से अब तक इस पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इस महीने में ऑन एयर होगा खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 जुलाई में ऑन एयर होगा। शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट मई में इस रियलिटी शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना होंगे। आपको बता दें कि अब तक सिर्फ शिव ठाकरे ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा बन रहे हैं।

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में हॉरर शो 'श्ह्ह्ह कोई है' से की थी। इसके बाद उन्होंने जुबान संभाल के, रक्षाबंधन और दिव्या दृष्टि जैसे कई शोज किये। टीवी के साथ-साथ वह तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।