Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी को मिले अपने टॉप 8 खिलाड़ी, एलिमेशन में इन छह कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के ऑनएयर होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि रोहित शेट्टी के शो के ऑनएयर होने से पहले ही उसे लेकर कई अपडेट सामने आ रही हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी को छह कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन के बाद अपने टॉप 8 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 23 Jun 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty Eliminates 6 Contestants Top 8 Still in the Running on Air to July 2023/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 अभी तक ऑनएयर नहीं हुआ है, लेकिन इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब तक शो से कई कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने की जानकारी सामने आ चुकी है।

अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो छह कंटेस्टेंट का इस शो से पत्ता साफ हो चुका है और रोहित शेट्टी को अपने टॉप 8 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, केपटाउन में शो की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

ये हैं रोहित शेट्टी के शो के टॉप 8 कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो की लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और बस अब कुछ शो का लास्ट हिस्सा शूट करना बाकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 अब एक ऐसे लेवल पर पहुंच चुका है, जहां कंटेस्टेंट के बीच कॉम्पिटिशन और भी तगड़ा हो चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस शो में 14 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से छह कंटेस्टेंट स्टंट में फीयर फंदा पाकर और हारकर शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में जिन आठ कंटेस्टेंट्स ने अब भी अपनी जगह पक्की कर रखी है, उसमें रश्मीत कौर, सौंदुस मौफकीर, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, शीजान खान, डिनो जेम्स, अर्जित तनेजा और शिव ठाकरे का नाम शामिल है।

इन छह कंटेस्टेंट ने एलिमिनेट होकर शो को कहा अलविदा

शो में पार्टिसिपेट करने आए 14 खिलाड़ियों में से छह खिलाड़ी स्टंट हारकर इस शो को अलविदा कह चुके हैं। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो से अब तक जो कंटेस्टेंट बाहर हुए हैं उनमें अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, डेजी शाह, नायरा बनर्जी के नाम शामिल हैं।

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर अंजुम फकीह और रोहित बोस रॉय शो में वापस नजर आ सकते हैं। कलर्स पर खतरों के खिलाड़ी 13, 15 जुलाई 2023 से प्रसारित होगा।