Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी की फटकार सुन शर्म से झुका शिव ठाकरे का सिर, आखिर किस बात पर बौखलाए होस्ट?

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 के होस्ट कंटेस्टेंट को सारे नियम फॉलो करवाने की कोशिश करते हैं। हालांकि कई बार खिलाड़ियों की बचकानी हरकत देख उनका गुस्सा सातवें आसमान पर भी पहुंच जाता है। अब एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस होस्ट को गुस्सा अर्चना गौतम ने दिलाया लेकिन बीच में शिव ठाकरे फंस गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 04 Sep 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Host Rohit Shetty Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 हर नए एपिसोड के साथ एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आ रहा है। कंटेस्टेंट्स की मस्ती और खतरनाक स्टंट देखने वाले की दिलचस्पी बनाए रखते हैं। हालांकि, इस बार चर्चा में रोहित शेट्टी का गुस्सा चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल, रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स की चालाकी पर बौखला गए। खतरों के खिलाड़ी 13 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें रोहित शेट्टी खिलाड़ियों से बेहद खफा नजर आ रहे हैं। वीडियो में होस्ट अर्चना गौतम को फटकार लगा रहे हैं, क्योंकि वो बार-बार पानी से जुड़े टास्क को करने से मना कर दे रही हैं और वो भी चलते टास्क के बीच में।

अर्चना को लगाई फटकार

रोहित ने कहा, "अर्चना चल क्या रहा, हम आपको पागल लगते हैं क्या..हमारी टीम इतनी मेहनत से टास्क डिजाइन करती है। सुबह से रेकी चल रही होगी, एक दिन पहले रिहर्सल हुआ होगा। आपने इससे पहले भी पानी का हुआ था और आपने नहीं किया था... या तो आप आज फैसला करो और शो छोड़ करके चले जाओ..."

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डिनो को पड़ी फटकार

रोहित शेट्टी ने इसके बाद शिव और डीनो को भी फटकार लगाई। इस दौरान बीच में बोलना शिव को काफी भारी भी पड़ गया, क्योंकि रोहित ने अल्टीमेटम दे दिया। होस्ट ने कहा, "मस्ती मजाक एक तरफ है, लेकिन जब आप लोग अपनी स्ट्रैटेजी बनाते हैं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है। डिनो आपने अपनी स्ट्रैटेजी क्यों बनाई कि किसी को धक्का नहीं मारोगे।"

शिव पर बौखलाए रोहित

इतने में पास खड़े शिव ठाकरे अपनी सफाई देने की कोशिश की, जिसने रोहित को और गुस्सा दिला दिया। उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा, "मैं यहां हर किसी के बारें बात कर रहा हूं। क्या आपको लगता है कि हम मूर्ख हैं? और शिव यह बिग बॉस नहीं है, अगली बार मेरे शो पर इस भाषा का इस्तेमाल नहीं करना, आओ, दिखाता हूं...मैं एक स्टंटमैन हूं, अच्छे बच्चों की पतलून गीली होते हुए देखी है मैंने। मेरे सामने अपनी आवाज ऊंची मत करो।"