Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: इस तारीख से ऑनएयर होगा रोहित शेट्टी का शो? इस पॉपुलर सीरियल को कर सकता है रिप्लेस

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टीवी पर ऑनएयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में कई बड़े सितारे नजर आएंगे। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो शो जून में इस तारीख से ऑनएयर हो सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 30 May 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty Show on Air From This Date In June Might Be Replaced Shalin Bhanot Bekaboo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' को टेलीविजन पर दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। कलर्स का रियलिटी शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा टॉप पोजीशन पर रहता है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शुरुआत भी हो चुकी है और सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ने साउथ अफ्रीका के केपटाउन में आगामी सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है।

हालांकि, बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो का टीवी पर आने का ऑडियंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो को देखने के लिए ऑडियंस को जुलाई तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि ये शो जून में ही ऑनएयर हो सकता है और टीवी के एक बहुत ही पॉपुलर शो को रिप्लेस कर सकता है।

किस तारीख से टीवी पर ऑनएयर होगा खतरों के खिलाड़ी?

टेली चक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-13' 17 जून से टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे ऑनएयर हो सकता है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से शो की ऑनएयर डेट पर अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ऐसी भी खबर है कि ये शो कलर्स पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले शो 'बेकाबू' को रिप्लेस कर सकता है। आपको बता दें कि बेकाबू वीकेंड पर आता है। एकता कपूर के इस शो में शालीन भनोट मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर बेकाबू की टीआरपी अच्छी रही, तो शो को नया टाइम स्लॉट भी मिल सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

शो में इस कंटेस्टेंट को मिला फीयर फंदा

खतरों के खिलाड़ी 13 में इस बार 14 कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी भी शो की शूटिंग के लिए केपटाउन में ही मौजूद हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में अब तक चार एलिमेशन हो चुके हैं। रोहित रॉय को जहां इंजरी के चलते ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा, तो वहीं कुंडली भाग्य की अंजुम फकीह को टास्क पूरा न करने की वजह से शो का पहला फीयर फंदा मिला।

इसके अलावा कई फैन क्लब्स पर ये भी जानकारी शेयर की गई कि शो के शुरुआती दो एपिसोड में कंटेस्टेंट को डबल एलिमिनेशन झेलना पड़ा। इस शो में अंजुम फकीह और रोहित रॉय के अलावा ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, डेजी शाह और अर्चना गौतम जैसे कई सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट कर रहे हैं।