Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 कंटेस्टेंट शीजान खान का छलका दर्द, बताया- जेल से निकलने के बाद 70 दिनों तक था कैसा हाल

Khatron Ke Khiladi 13 शीजान खान अपनी को-स्टार तुनिषा शर्मा की डेथ के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने तुनिषा शर्मा के साथ अली बाबा- दास्तान ए काबुल में काम किया था। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे शीजान खान ने बताया कि जब वह जेल से बेल पर बाहर आए थे तो 70 दिनों तक उनका कैसा हाल था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 02:41 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Sheezan Khan Recalls Hard Time / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल शीजान खान इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट फलक नाज के छोटे भाई और टीवी एक्टर शीजन बीते साल तुनिषा शर्मा की डेथ के बाद चर्चा में आए थे।

तुनिषा शर्मा के कथित तौर पर सुसाइड के बाद शीजन खान को करीब ढाई महीने तक जेल की सजा काटनी पड़ी थी। मार्च के शुरुआती हफ्ते में वह बेल पर ठाणे सेंट्रल जेल से बाहर आए थे। अब हाल ही में शीजान खान ने अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दिनों के बारे में बात की और अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा था।

70 दिनों तक खतरों से खेलने वाले शीजान का था ऐसा हाल

खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट शीजान खान ने ई-टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि उन्हें लगभग जेल से बाहर आने के बाद करीबन 70 दिनों तक नींद नहीं आई थी। एक्टर ने कहा,

मैं उस वक्त पूरी तरह से बिखर गया था, जब जनवरी में मेरी बेल रिजेक्ट हो गयी थी। इस चीज का डर मुझमें एक साल से ज्यादा रहा है। बेल पर बाहर आने के बाद 70 दिनों तक मैं चैन से सो नहीं पाया था। खुद के घर में मुझे अंजान व्यक्ति वाला एहसास हो रहा था। कई-कई घंटों तक मैं रोता था। इस हादसे के बाद मैं PTSD(पोस्ट ट्रॉमाटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से जूझा हूं। मैं अपने परिवार का शुक्रगुजार हूं कि मेरा परिवार इस मुश्किल समय में भी मेरे साथ खड़ा रहा है"।

जेल से बाहर आने के बाद मिला 'खतरों के खिलाड़ी-13'

शीजन खान को जेल से बाहर आने के बाद रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 ऑफर हुआ था। हालांकि, जब ये खबर आई थी, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए थे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 का ये फेमस एक्टर 'बिग बॉस 17' में होगा शामिल, क्या सलमान खान के गुस्से से कर पाएगा डील?

कई लोगों ने उन्हें तुनिषा शर्मा की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए 'खतरों के खिलाड़ी' के मेकर्स को ट्रोल किया, तो वहीं कुछ लोगों ने शीजान खान का सपोर्ट किया। टेलीविजन के इस रियलिटी शो से फलक-शफक नाज के भाई शीजान खान ने अपने करियर की दूसरी पारी शुरू की और इसमें उन्हें उनके फैंस का भी भरपूर समर्थन मिला।

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan: 'अली बाबा' एक्टर अभिषेक निगम को शीजान खान ने किया था कॉल, शो से रिप्लेस करने पर कही ये बात