Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: 'मैं स्टंट नहीं हारा', शीजान खान ने बताया कि उन्हें किस वजह से शो से बाहर किया गया

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो से अब तक छह कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। बीते एपिसोड में शीजान खान को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब हाल ही में शीजान खान ने बताया कि वह शो से स्टंट हारने की वजह से बाहर नहीं हुए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Sheezan Khan talk about his elimination reason/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो में इस बार कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं। अब तक रोहित रॉय से लेकर अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, डेजी शाह जैसे कई सितारे एलिमिनेट होकर शो से बाहर हो चुके है।

बीते हफ्ते शीजान खान को इस शो को अलविदा कहना पड़ा। अब हाल ही में शीजान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह स्टंट हारने की वजह से नहीं, बल्कि इस कारण से शो से एलिमिनेट हुए हैं।

शीजान खान को इस वजह से छोड़ना पड़ा 'खतरों के खिलाड़ी-13'

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट शीजान खान ने शो पर अपने सफर के बारे में बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कह दिया कि वह स्टंट नहीं हारे थे, लेकिन उनसे ये कहा गया कि अब वह आगे शो का हिस्सा नहीं रह सकते। टेली टॉक इंडिया से बातचीत में शीजान खान ने कहा

मैं शो से मेडिकल रीजन की वजह से आउट हुआ हूं, ऐसा नहीं है कि मैं कोई स्टंट हारा हूं, वैसी नौबत नहीं आई है। मेडिकल कारणों की वजह से मुझे ये बोला गया कि आप अब आगे नहीं खेल सकते हैं"।

उन्होंने आगे बताया कि स्टंट के दौरान जो बंद केज है, उसमें मुझे घबराहट होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 कंटेस्टेंट शीजान खान का छलका दर्द, बताया- जेल से निकलने के बाद 70 दिनों तक था कैसा हाल

शीजान खान ने बताए अपने टॉप 3

शीजान खान भले ही शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने एलिमिनेशन के बाद ये बताया कि उनके अनुसार कौन-कौन से तीन कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट बनना डिजर्व करते हैं। अलादीन: दास्तान-ए-काबुल एक्टर ने बताया कि वह अर्जित तनेजा को टॉप 3 में देखते हैं, क्योंकि वह शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

इसके अलावा वह सिंगर डीनो जेम्स और रशमीत कौर को भी फिनाले की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि वो दोनों भी काफी मजबूत प्लेयर है। खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट होने के बाद शीजान खान ने मेकर्स के ऐश्वर्या और शिव ठाकरे को बचाने पर भी रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे- ऐश्वर्या शर्मा को मेकर्स ने बचाया, नो-एविक्शन पर शीजान खान ने कही ये बात