Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 को इस बड़े एक्टर के बेटे ने मारी लात, OTT का ऑफर मिला तो रोहित शेट्टी को दिखाया ठेंगा

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 में कंटेस्टेंट्स के तौर पर शिव ठाकरे मुनव्वर फारुकी अंजलि अरोड़ा अर्चना गौतम समेत कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 15 Apr 2023 08:37 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Shekhar suman son adhyayan suman rejects kkk13

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 13वें सीजन के साथ वापस लौट रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस बार भी सेलेब्स सांस रोक देने वाले स्टंट्स का सामना करेंगे। हालांकि कौन-कौन इस रियलिटी शो का पार्ट होगा इसे लेकर तस्वीर अभी भी साफ नहीं हुई है। इसी बीच खबर आई कि एक बड़े एक्टर के बेटे ने बेहतर ऑप्शन मिलने के बाद खतरों के खिलाड़ी 13 को लात मार दी है।

रोहित शेट्टी को लगा झटका

बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट रह चुकी प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर खबर थी कि वो इस बार खतरों का सामना करती नजर आने वाली हैं। इसी बीच पता चला कि प्रियंका ने शो का ऑफर ठुकरा दिया। उनका कहना है कि वो ऐसे स्टंट्स करने को लेकर श्योर नहीं हैं। अब खबर आई है कि एक पॉपुलर एक्टर के बेटे ने भी शो को लात मार दी है। 

अध्ययन सुमन ने ठुकराया खतरों के खिलाड़ी का ऑफर

रिपोर्ट के मुताबिक शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने खतरों के खिलाड़ी 13 को करने से मना कर दिया। अध्ययन को खतरों के खिलाड़ी 13 ऑफर हुआ था। खबर है कि जूनियर सुमन को ओटीटी प्लेटफॉर्म में रोल मिला है, जिसके बाद उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया।

शेखर सुमन के बेटे को मिला ओटीटी प्रोजेक्ट

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा कि, "आपको अक्सर बहुत सारे ऑफर मिलते रहते हैं। मुझे भी काफी अच्छा ऑफर मिला है, इसलिए मैंने खतरों के खिलाड़ी 13 को करने से मना कर दिया है। अगर मैं हां कर देता तो मैं इस सीजन का हाईएस्ट पेड खिलाड़ी में से एक होता। अध्ययन ने कहा कि इस बार तो मैंने मना कर दिया पर मुझे उम्मीद है कि अगले सीजन में शो के मेकर्स मुझे जरूर कंसिडर करेंगे। मैंने रोहित सर के साथ काम करने का मौका मिस कर दिया।"