Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: केप टाउन की ठंड में शर्टलेस अब्दु रोजिक ने गुस्से में शिव ठाकरे को खदेड़ा, वीडियो वायरल

Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Shiv Thakare- Abdu Rozik Video खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग जोर- शोर से चल रही है। इस बीच शिव ठाकरे के दोस्त अब्दु रोजिक भी शो में पहुंच गए हैं। केकेके 13 से दोनों का एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Shiv Thakare- Abdu Rozik Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस 16 में धमा- चौकड़ी मचाने के बाद अब शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक की जोड़ी फिर फैंस को एंटरटेन करने वाली है। इस बार मंडली के ये दो जिगरी यार खतरों के खिलाड़ी 13 में धमाका करने वाले हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो में जल्द शिव ठाकरे से मिलने अब्दु रोजिक नजर पहुंचने वाले हैं। अब शिव ने खुद केकेके 13 के सेट से वीडियो शेयर करके एलान कर दिया है कि अब्दु खतरों के खिलाड़ी 13 में पहुंचे चुके हैं।

फिर मिले जिगरी यार

खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में चल रही हैं। जहां सभी कंटेस्टेंट्स शो में आगे बढ़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं। अब अब्दु रोजिक भी वहां पहुंच गए हैं और दोस्त शिव के साथ मिलकर खूब मस्ती भी कर रहे हैं।

शिव को अब्दु ने खदेड़ा

शिव ठाकरे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में अब्दु संग कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इनमें दोनों का रीयूनियन देखने को मिल रहा है। वहीं, एक वीडियो में केप टाउन की ठंड में बिना कपड़े पहने अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे को मारने के लिए दौड़ते हुए दिख रहे हैं।

शिव ने किया अब्दु को परेशान

अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे का ये वीडियो बेहद मजेदार है। वीडियो में पूरा माजरा तो समझ नहीं आ रहा है, लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा हैं कि शिव ने अब्दु के कपड़े चुरा लिए हैं और इस चक्कर में अब्दु को ठंड में सिर्फ शॉर्ट्स में बाहर आना पड़ा। वहीं, अब्दु को इस हालत में देखकर सेट पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शो में शामिल कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में टीवी और फिल्म जगत से 14 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है, जो केकेके 13 की ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इनमें अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मौफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स का नाम शामिल है। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)