Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी के इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुआ बड़ा झगड़ा? लाइव आकर कही ये बात

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 जल्द ही टीवी पर ऑनएयर होगा लेकिन इस शो के ऑनएयर होने से पहले सेट से खबरें आ रही हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो शो में दो बड़े खिलाड़ियों के बीच झगड़ा हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 01 Jun 2023 10:16 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Shiv Thakare and Soundous Moufakir Get Into a Fight Arjit Taneja Says Its Not Bigg Boss/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अभी तक टेलीविजन पर ऑनएयर नहीं हुआ है, लेकिन रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। कलर्स के रियलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है।

सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट कभी चोटिल हुए, तो कभी मस्ती करते हुए अक्सर तस्वीरें और मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दो कंटेस्टेंट का आपस में झगड़ा हो गया है।

आपस में भिड़े खतरों के खिलाड़ी 13 के दो कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में इस बार शिव ठाकरे, सौंदस मौफकीर, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह सहित कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं। ये सभी स्टार्स अपने फैंस से जुड़े रहने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में सौंदस मौफकीर शो के को-कंटेस्टेंट अरिजीत तनेजा के साथ लाइव आई थीं।

उनके इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस ने शिव से जुड़े सवाल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सौंदस ने कहा, "ये अरिजीत का लाइव है, लोग यहां पर शिव की बात क्यों कर रहे हैं"। जिसके बाद अरिजीत ने भी जवाब देते हुए कहा, "आप सबको आपका जवाब मिल गया, ये बिग बॉस का घर नहीं है"।

शिव के फैंस को नहीं आया सौंदस का बर्ताव रास

सौंदस और अरिजीत की ये बात शिव के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और इसके बाद ही लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि दोनों कंटेस्टेंट के बीच कोई झगड़ा हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Soundous Moufakir - سندس🧿 (@soundousmoufakir)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बहुत ही ज्यादा रूढ़ है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "शिव किसी से झगड़ा नहीं करता है, हम उसे बहुत अच्छे से जानते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "सौंदस मुझे हमेशा से बुली लगती है"। आपको बता दें कि सौंदस और शिव अक्सर सेट पर मस्ती करते हुए फोटोज शेयर करते रहते हैं।