Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने निकलेगी इस बिग बॉस फाइनलिस्ट की चीखें, पहला खिलाड़ी हुआ कंफर्म

Khatron Ke Khiladi 13 रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस 16 के कुछ फाइनलिस्ट नजर आने वाले हैं। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 20 Feb 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Shiv Thakare Bigg Boss 16 Finalist is going to participate in Rohit Shetty KKK13

नई दिल्ली, जेएनएन।Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी अपना स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन लेकर जल्द ही आने वाले हैं। खबर है कि इस बार उनके शो में बिग बॉस 16 के भी कुछ कंटेस्टेंट नजर आएंगे। अर्चना गौतम ने तो पहले ही इसके लिए हां बोल दिया है। एक और कंटेस्टेंट हैं जो खतरनाक स्टंट करता नजर आएगा। वो कोई और नहीं, बल्कि बिग बॉस में अर्चना के कट्टर दुश्मन रह चुके शिव ठाकरे हैं।

खतरों के खिलाड़ी में जाएंगे शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 में भले ही शिव ठाकरे को ट्रॉफी मिलते-मिलते रह गई हो, लेकिन घर से बाहर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है। वो जहां भी जाते हैं लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। शिव को लेकर खबर आई है कि वो जल्द ही कंगना रनोट के शो लॉक अप के सीजन 2 में नजर आने वाले हैं। अब इसे लेकर इन्होंने खुद बड़ा खुलासा किया है।

अब होगी अर्चना-शिव की टक्कर

हाल ही में शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम पेज से पहला लाइव किया। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सारे सवालों का जवाब दिए और साथ ही खुलासा किया कि उनके हाथ कौन से बड़े प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। एक फैन ने जब पूछा कि आप अब हमें कहां दिखाई देंगे। तो शिव ने साफ कहा कि मैं जल्द ही रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाला हूं। उन्हें इशारों में बताया कि उनके हाथ एक फिल्म भी लगी है और कुछ म्यूजिक वीडियो भी उनके पास आए हैं।

फिल्म में भी आएंगे नजर

बिग बॉस 16 में भी कई बार शिव ने खतरों का खिलाड़ी की इच्छा जाहिर की थी और रोहित शेट्टी जब घर में ऑडिशन लेने आए थे तो उनका प्रदर्शन भी अच्छा ही रहा था। शो में शिव के अलावा भी 5 नाम और सामने आए हैं। इसके अलावा शिव और निमृत एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो आने की भी चर्चे तेज है।

ये भी पढ़ें

Shehzada Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं चली कार्तिक की 'शहजादा', संडे को कमाए सिर्फ इतने रुपये

बिग बॉस 16 की Priyanka Choudhary ने अंकित गुप्ता को लेकर कही ये बात, खुशी से झूम जाएंगे #PriyAnkit के फैंस