Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi Season 13: शिव ठाकरे हैं सबसे महंगे कंटेस्टेंट? फीस सुन लगेगी MC Stan और प्रियंका को मिर्ची

Khatron Ke Khiladi Season 13 शिव ठाकरे बन गए हैं खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट। इसके साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि शिव ठाकरे KKK13 के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे है। मई महीने में शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 20 Apr 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
khatron ke khiladi 13 shiv thakare fees highest paid contestant of KKK13

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi Season 13: खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है। इस सीजन में टीवी के काफी पॉपुलर सेलेब्स नजर आएंगे और इनके साथ जल्द ही रोहित शेट्टी अर्जेंटीना के लिए निकले वाले हैं। निर्माताओं ने अभी तक शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन पहला कंटेस्टेंट पहले ही कंफर्म हो चुका है। वह कोई और नहीं बल्कि शिव ठाकरे हैं।

पहले फाइनलिस्ट हैं शिव ठाकरे

वह बिग बॉस 16 के बाद से शिव ठाकरे काफी लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। वह सलमान खान के शो के फर्स्ट रनरअप बने। पहले तो टीवी के इस सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी का विनर, शिव को ही माना जा रहा था। अब, शिव ठाकरे ने खुद पुष्टि की है कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 में आने वाले हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन क्या वो इस सीजन के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं?

साइन कर चुके हैं कॉन्ट्रैक्ट

फिल्मीबीट की रिपोर्ट्स के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 13 के मेकर्स ने स्टंट बेस्ड शो के लिए पहले से ही शिव ठाकरे के नाम पर मुहर लगा दी थी। वह बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकलने के बाद से शो के लिए चैनल और एंडेमोल के साथ लगातार संपर्क में थे। हाल ही में उन्होंने शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं।

KKK13 के लिए शिव ठाकरे वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

रिपोर्ट के अनुसार "उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, निर्माताओं ने उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए एक मोटी रकम की पेशकश की है। यह प्रति एपिसोड 5-8 लाख रुपये के बीच कहा गया है," इसमें कोई शक नहीं है कि शिव ठाकरे शो के लिए एकदम फिट हैं क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 16 में सभी टास्क को बहुत अच्छे से निभाया था। वह ब्रेन और पावर का अच्छा कॉम्बिनेशन हैं, जो इस शो के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।