Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: केपटाउन में स्टंट छोड़कर इश्क फरमाते नजर आए शिव ठाकरे, लोग बोले-आई का बेलन रेडी है

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टीवी पर ऑनएयर होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। शिव ठाकरे इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। अब हाल ही में वह स्टंट छोड़कर विदेशी लड़की से इश्क फरमाते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 17 May 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Shiv Thakare Flirts With Foreigner in Cape Town Video Goes Viral/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के टीवी पर ऑन एयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में रियलिटी शो के कंटेस्टेंट से लेकर टीवी की बहुओं तक कई अलग-अलग सेलिब्रिटीज नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो की केपटाउन में शूटिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहला स्टंट खेल लिया गया है, लेकिन इन सबके बीच बिग बॉस सीजन 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टंट छोड़कर विदेशी लड़की से इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

स्टंट छोड़कर आशिक बने शिव ठाकरे

शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के पहले कन्फर्म और सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। बिग बॉस 16 के बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। वह भी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और हाल ही में शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में वह एक विदेशी लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैकग्राउंड में गाना 'दिलबरा-दिलबरा' चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिव ठाकरे ने कैप्शन में लिखा, "अपुन की तू, अपुन तेरा, बस फॉर्नर क्यूटी के साथ एक शाह रुख खान का एक पोज करने की इच्छा थी"।

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

यूजर्स ने कहा-आई आ रही हैं

शिव ठाकरे के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस बेहद ही मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आई का बेलन आपके लिए रेडी है भाई"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आई बोलेगी शिव को-तू बस अब घर इंडिया आ फिर बताती हूं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "उसको अब्दु समझा है क्या, जो बिना भाषा समझाए फीलिंग समझ जाएगी"। सिर्फ फैंस ही नहीं उनके टीवी सितारों ने भी उनके इस पोस्ट पर मस्ती भरे कमेंट किये।

अरिजीत तनेजा ने लिखा, "ये शॉपिंग करके आए हैं"। बिग बॉस 16 में नजर आईं श्रीजिता डे ने लिखा, "रुक, बताती हूं मैं तुझे"। रोहित शेट्टी के शो में कंटेस्टेंट्स ने खतरों से खेलना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहला स्टंट वॉटर बेस्ड था।