Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इस बार आएगा बड़ा ट्विस्ट, बिल्कुल अलग होगा कांसेप्ट, निकलेगा दम

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आने के बाद फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस सीजन में अलग-अलग कंटेस्टेंट्स तो नजर आएंगे ही लेकिन इसी के साथ शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 09 May 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Shiv Thakare to Archana Gautam and Kumkum Bhagya Anjum Fakih Contestant Stays in Jungle/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के टेलीविजन पर प्रसारित होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस शो के अब तक 13 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है। शीजान खान से लेकर अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, रोहित रॉय सहित क  चेहरे इस स्टंट बेस्ड शो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे।

कलर्स के इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रियलिटी शो में मेकर्स इस साल कई बड़े बदलाव और ट्विस्ट लेकर आ सकते हैं। 

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

रिपोर्ट्स की मानें खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग मई अंत में शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलिब्रिटी़ज कंटेस्टेंट्स इस बार साउथ अफ्रीका में इस शो की शूटिंग नहीं करेंगे, बल्कि ये सीजन अर्जेंटीना में शूट होगा। इतना ही नहीं, इस साल सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के लिए शूट करना बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहली बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के इतिहास में कंटेस्टेंट 5 दिनों तक जंगल में रहेंगे और वहीं पर शो के होस्ट और निर्देशक रोहित शेट्टी उनसे खतरनाक स्टंट करवाने वाले हैं। बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने भी हाल ही में खुद भी अपने एक इंटरव्यू में कन्फर्म किया था कि इस सीजन में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

ये 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 बेहद ही दिलचस्प होने वाला है। इस सीजन में टीवी की लोकप्रिय बहुओं के साथ-साथ कई रियलिटी शो कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।

शो में गुम हैं किसी के प्यार में पाखी का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा से लेकर अली बाबा एक्टर शीजान खान, रोहित रॉय, बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे, अर्चना गौतम के साथ-साथ अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अरिजीत तनेजा, सौंदस मौफकीर और नायरा बनर्जी जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो मिड मई में शूटिंग पूरी करने के बाद स्टंट बेस्ड रियलिटी शो मिड जुलाई से ऑनएयर होगा। आपको बता दें कि कलर्स के इस रियलिटी शो की कमान जब से रोहित शेट्टी ने संभाली है, ये शो हमेशा टीआरपी चार्ट में ऊपर रहा है। इस साल भी दर्शक इसी उम्मीद में हैं कि मेकर्स कुछ नया लेकर आएंगे।