Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 पर मंडराए काले बादल, टॉप 10 टीआरपी लिस्ट से एकदम आउट, नंबर जान लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज जुलाई में हुआ था। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में कई शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम और डेजी शाह जैसे कई कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया। हालांकि दर्शकों को ये शो कुछ खास एंटरटेन नहीं कर पा रहा है जिसकी वजह से शो टीआरपी लगातार गिर रही है। ये शो टॉप 10 से भी बाहर हो चुका है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13- रोहित शेट्टी के शो की गिरी टीआरपी/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो का हर साल दिल थाम कर इंतजार करते हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो के अब तक 12 सीजन फैंस के सामने आ चुके हैं। अक्षय कुमार से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अर्जुन कपूर तक कई बॉलीवुड एक्टर्स 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट कर चुके हैं।

लेकिन जब से निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस शो की कमान संभाली है, तब से स्टंट बेस्ड रियलिटी शो हमेशा टॉप 3 टीआरपी में रहा है। अर्चना गौतम से लेकर शिव ठाकरे तक के शो का हिस्सा होने के बावजूद ये शो ऑडियंस को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहा है। रोहित शेट्टी का शो टॉप 10 से भी बाहर हो चुका है।

TRP लिस्ट में इस नंबर पर खिसक कर आया 'खतरों के खिलाड़ी 13'

रोहित शेट्टी और इस शो के मेकर्स की हमेशा यही कोशिश रहती है कि वह इस शो के जरिए ऑडियंस को हर साल कोई न कोई नए स्टंट्स से रूबरू करवाए। इस साल भी जब ये शो जुलाई में ऑनएयर हुआ, तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहले ही दिन से खतरों का खेल खेलने वाले ये खिलाड़ी 5 दिन तक जंगल में रहे। इसके अलावा मेकर्स इस साल नए-नए स्टंट्स भी इंट्रोड्यूज किये। हालांकि, बीच में ये शो टीआरपी लिस्ट में ऊपर आया, लेकिन इस हफ्ते शो की टीआरपी और भी ज्यादा गिर गई।

गुरुवार को टीवी शो टीआरपी की एक लिस्ट सामने आई, जिसमें 'खतरों के खिलाड़ी-13' टॉप 10 से खिसकर सीधा 12वें नंबर पर पहुंच गया है। इस शो की टीआरपी इस हफ्ते 1.6 है।

ये हैं इस हफ्ते के टॉप 10 शो

खतरों के खिलाड़ी 13 को पछाड़ते हुए अनुपमा ने 2.6 की टीआरपी के साथ अपने आप को नंबर 1 पर बनाए रखा है। इसके बाद दूसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में', ये रिश्ता क्या कहलाता है, भाग्य लक्ष्मी, शिव-शक्ति तप त्याग तांडव, ये हैं चाहतें, इमली, फालतू, कुंडली भाग्य और तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप 10 लिस्ट में शामिल हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में डेजी शाह शो से एविक्ट हो गई हैं, इसके अलावा अर्चना गौतम को मेकर्स ने शो से बाहर का रास्ता दिखाया।