Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों से खेलेगा टीवी का ये विवादित एक्टर, सुसाइड केस में आ चुका है नाम, काटी थी जेल

Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Update रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर अपडेट सामने आई है। शो के कई कन्फर्म कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। इस लिस्ट में अब टीवी एक और पॉपुलर एक्टर का नाम जुड़ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 01 May 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Update, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Update: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है। अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी शो के लिए कन्फर्म हो चुके हैं। इस लिस्ट में अब टीवी के एक विवादित एक्टर का नाम भी जुड़ गया है।

खतरों के खिलाड़ी टीवी की दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखता है। फैंस को शो का कॉन्सेप्ट और खतरनाक स्टंट बेहद पसंद आते हैं। इस बार भी दर्शकों को उम्मीद है कि रोहित शेट्टी एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आएंगे।

टीवी का ये पॉपुलर एक्टर बना हिस्सा

खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट लिस्ट में अब टीवी शो अलिबाबा दास्तान-ए-काबुल (Alibaba: Dastaan-E-Kabul) के एक्टर शीजान खान का नाम जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर को केकेके 13 के लिए अप्रोच किया गया है और डील फाइनल हो गई तो एक्टर शो का हिस्सा बन सकते हैं।

स्टंट करते हुए आ सकते हैं नजर

शीजान खान की खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में एंट्री की खबर को कन्फर्म करते हुए उनके एक करीबी ने ईटाइम्स के साथ बातचीत की और कहा, “हां, शीजान के साथ बातचीत अंतिम चरण पर पहुंच गई है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह इस सीजन का हिस्सा होंगे। उन्होंने अपनी जर्नी और अन्य दस्तावेजों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है।"

विवादों से है गरहा नाता 

शीजान खान 20 साल की तुनिषा शर्मा के कथित सुसाइड केस को लेकर इस साल चर्चा में आए थे। एक्ट्रेस ने शूटिंग के बीच अपने मेकअप रुम में आत्महत्या कर ली थी और इस केस में आरोप तुनिषा के को-स्टार शीजान खान पर लगे। यहां तक कि एक्टर को दो महीने के लिए जेल की हवा तक खानी पड़ गई थी। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं।

KKK13 का कन्फर्म कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट को लेकर हाल ही में खबर सामने आई थी। बिग बॉस 16 के रनर अप शिव ठाकरे केकेके 13 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। उनके अलावा अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, मधुर मौफकीर, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी और सुमेध मुद्गलकर भी केकेके 13 के लिए कन्फर्म हो गए हैं।