Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: किसके नाम होगी KKK 13 की ट्रॉफी? 'विनर' को लेकर फिसली अर्चना गौतम की जुबान!

Khatron Ke Khiladi 13 Winner स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 अब फिनाले के एकदम करीब है। आज फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स ने शूटिंग की। शो के सभी कंटेस्टेंट्स को सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अर्चना गौतम ने रोहित शेट्टी के शो केकेके 13 के विनर को लेकर बात की है। जानिए उन्होंन क्या कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Archana Gautam ने खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर को लेकर कही ये बात। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 13 Finale: 15 जुलाई 2023 को शुरू हुआ रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कई टीवी सितारों ने खतरनाक स्टंट से ऑडियंस को हैरान कर दिया। शो में आए सभी कंटेस्टेंट ने जी जान लगाकर खतरनाक स्टंट्स को पूरा किया। जल्द ही इस सीजन का विनर मिलने वाला है। अर्चना गौतम ने शो के विनर के बारे में बात की है।

अर्चना गौतम 'खतरों के खिलाड़ी 13' की मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी और स्टंट से ऑडियंस को इंप्रेस किया है। अब फिनाले करीब है और इसकी शूटिंग भी हो रही है। आज KKK 13 के फिनाले शूट में अर्चना गौतम ने विनर को लेकर बात की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस, शो के लिए की ढेर सारे कपड़ों की शॉपिंग!

अर्चना गौतम ने विनर को लेकर क्या कहा?

'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले शूट से पहले स्पॉट हुईं अर्चना गौतम ने पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए और शो के विनर को लेकर हिंट दिया। जब अर्चना से पूछा गया कि केकेके 13 का विनर कौन हो सकता है? इस पर अर्चना ने मुस्कुराते हुए कहा, "देखो पता तो है, लेकिन बता नहीं सकती।" 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐश्वर्या शर्मा और शिव ठाकरे भी शो के शूट से पहले स्पॉट हुए। दोनों ने भी विनर का नाम बताने से इनकार कर दिया। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन विनर की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

खतरों के खिलाड़ी 13 के टॉप 5 फाइनलिस्ट

रोहित शेट्टी के शो को पांच फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। कहा जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के टॉप 5 में ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स और नायरा बनर्जी पहुंचे हैं। फिनाले की टिकट ऐश्वर्या के हाथ लगी है। 

कब है खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले?

अभी तक 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले डेट का एलान नहीं किया गया है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर को हो सकता है, क्योंकि 15 अक्टूबर से 'बिग बॉस 15' शुरू हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Malhan इस वजह से BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं हुए थे शामिल, बेबिका धुर्वे ने किया खुलासा