Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 Winner Prize Money: मालामाल होगा खतरों के खिलाड़ी 13 का विनर, घर ले जाएगा इतनी मोटी रकम

Khatron Ke Khiladi 13 Winner Prize Money खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अब अपने फाइनल पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है। इस शो को टॉप 3 के बाद अब अपने फाइनल 2 खिलाड़ी मिल चुके हैं जो आपस में टकराएंगे। अब हाल ही में

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मनी/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 13 Winner Prize Money: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है। रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो का फिनाले एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है। अब कुछ दिनों में ही टीवी पर इस सीजन का फाइनल एपिसोड ऑनएयर हो जाएगा।

इस सीजन में कई टफ कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया। शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम और टीवी के हैंडसम हंक अर्जित तनेजा ने शो के फाइनलिस्ट्स के रूप में अपनी जगह बनाई, लेकिन इन सभी को पीछे छोड़कर ऐश्वर्या शर्मा और डीनो जेम्स टॉप 2 कंटेस्टेंट बने।

चलिए आपको बताते हैं कि जो ये सीजन जीतेगा, वह 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी के साथ-साथ कितनी रकम घर ले जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर को मिलेगी इतनी रकम

कौन सा कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी का शो जीतेगा, ये जानने की बैचेनी तो फैंस में हमेशा ही रहती है, लेकिन उसे प्राइज मनी कितनी मिलेगी, इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर इस शो के दर्शक तरह-तरह के अनुमान लगाते हैं। अब सियासत डेली न्यूज पोर्टल ने हाल ही में ये जानकारी शेयर की है कि जो भी ये सीजन जीतता है उसे 'खतरों के खिलाड़ी-13 की ट्रॉफी के साथ-साथ प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख से 30 लाख तक कैश अमाउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 Runner-Up: रोहित शेट्टी के टॉप प्लेयर के हाथ से निकली ट्रॉफी, विनर नहीं बने रनर-अप?

आपको बता दें कि इससे पहले वाले सीजन के विनर्स तुषार कालिया और अर्जुन बिजलानी को 20 लाख के करीब कैश प्राइज मिला था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दिन रोहित शेट्टी के शो का फिनाले एपिसोड होगा ऑनएयर

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में तीन कंटेस्टेंट्स ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा, डीनो जेम्स और अर्जित तनेजा शामिल थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जित तनेजा की जर्नी इस शो में तीसरी पोजीशन पर खत्म हो गयी है और जिन दो कंटेस्टेंट के बीच भिड़ंत हुई, वह ऐश्वर्या और डीनो हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि डीनो इस सीजन की ट्रॉफी जीत चुके हैं और खतरों के खिलाड़ी 13 के अल्टीमेट विनर बन चुके हैं। इस शो का फिनाले एपिसोड 14 या 15 को होगा। खतरों के खिलाड़ी के बाद सलमान खान बिग बॉस सीजन 17 के साथ टीवी पर दस्तक देंगे।

यह भी पढ़ें: KKK 13: फिनाले से पहले ऐश्वर्या शर्मा को मिला सबसे खतरनाक टास्क, देखकर फटी रह गयीं बाकी कंटेस्टेंट्स की आंखें