Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 14: आसिम के साथ हुई लड़ाई पर Abhishek Kumar ने रखा अपना पक्ष, बोले- 'दिख गई थी उनकी जलन'

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) ऑन एयर हो गया है। शो शुरू होते ही यह अब सुर्खियों में भी आ गया है और इसके लाइमलाइट में आने की वजह आसिम रियाज और अभिषेक कुमार की लड़ाई थी जिसके बाद आसिम ने शो को अलविदा कह दिया। अब इस लड़ाई पर कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने अपना पक्ष रखा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 01 Aug 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज और अभिषेक कुमार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस समय काफी लाइमलाइट में बना हुआ है। शो शुरू होते ही आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच में तीखी बहस देखने को मिली, जिसके बाद आसिम ने शो बीच में ही छोड़ दिया। फिर कुशाल टंडन से लेकर शिल्पा शिंदे तक ने इस पर अपने रिएक्शन दिए।

अब अभिषेक ने अब इस स्टोरी पर अपना पक्ष रखा है। अभिषेक ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल यूट्यूब पर एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट के रूप में अपने अनुभव शेयर किया है और साथ ही आसिम रियाज के साथ अपनी लड़ाई पर चर्चा भी की है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: शिल्पा शिंदे ने दिया Asim Riaz की लड़ाई पर रिएक्शन, बोलीं- 'उसको बुली किया गया'

दिख गई थी उनकी जलन

अभिषेक कुमार ने अपने व्लॉग में सभी कंटेस्टेंट के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने शो में स्टंट किए। फिर उन्होंने अपने साइड की स्टोरी भी बताई। अभिषेक ने कहा कि शो में जितना दिखाया गया न वो पूरा नहीं दिखाया गया।

इसके आगे खतरों के खिलाड़ी 14 कंटेस्टेंट ने कहा कि बहुत सारी चीजें हुई थी। फ्लाइट से लेकर रोमानिया में शूट तक जब से हमने फ्लाइट ली। इसके बाद शूट तो हमारा तीन-चार दिन बाद शुरू हुआ था। वो तो पांचवें और छठे दिन तक का शूट था। उसमें मुझे पहले ही जेलेसी फैक्टर दिख गया था।

Photo Credit: Abhishek Kumar/Instagram

इसके आगे अभिषेक ने कहा कि मुझे उनकी तरफ से ये दिख गया था कि ये लड़का आगे कैसे बढ़ गया। भाई जलन की बात है किस्मत की बात है, जलन तो किसी के साथ किसी की नहीं होनी चाहिए। उसकी जलन मुझे वहीं दिख गई थी।

आसिम ने की थी कई बड़ी-बड़ी बातें

अभिषेक कुमार ने आगे बात करते हुए कहा कि आप इतनी बड़ी-बड़ी बातें कर देते हो कि मुझे ये आता है, मैं ये कर दूंगा मैं स्टंट में ये कर दूंगा और स्टंट जब आता है तो आप हग देते हो। फिर आपकी ईगो हर्ट होती है कि मैंने इतना सब बोल दिया, लेकिन मैं कर कुछ नहीं पाया।

मेकर्स ने निकाला था शो से बाहर

इसके आगे अभिषेक ने यह भी बताया कि आसिम ने खुद शो नहीं छोड़ा, बाकि कलर्स की टीम ने उन्हें बाहर निकाला है। उन्होंने रोहित शेट्टी के खिलाफ काफी कुछ बोला था। उनकी वजह से शो काफी नेगेटिव हो रहा था।

यह भी पढ़ें: Asim Riaz के बदतमीजी वाले वीडियो के बीच वायरल हुआ हिमांशी खुराना का पोस्ट, लिखा- 'खोलूंगी राज'