Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: इन छह कंटेस्टेंट का खतरों के खिलाड़ी में आना हुआ पक्का? दो तो हैं पहले से दुश्मन

Khatron Ke Khiladi के हर नए सीजन को टेलीविजन पर देखने के लिए ऑडियंस बेसब्र रहती है। ये शो टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो में से एक हैं। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के लिए कंटेस्टेंट जल्द ही केपटाउन के लिए रवाना होंगे। इस बीच कई सितारों के नाम पार्टिसिपेशन के तौर पर सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक छह लोगों के नाम पर मुहर भी लगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Apr 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कन्फर्म हुए ये नाम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के अलावा अगर किसी शो को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं, तो वह है रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी। 13 सफल सीजन के बाद कलर्स पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो अपने ब्रांड न्यूज सीजन के साथ लौटने की तैयारी कर चुका है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग मिड मई में शुरू होगी और मिड जुलाई में ये शो ऑनएयर हो सकता है। इस सीजन में कौन-कौन नजर आएगा, इसकी एक टेंटेटिव लिस्ट सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रही है।

अब हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक, छह कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में आएंगे ये बात पक्की हो चुकी है। कन्फर्म कंटेस्टेंट में से कुछ नाम तो ऐसे हैं, जिनकी दुश्मनी हम पहले भी देख चुके हैं। चलिए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन है शामिल-

अभिषेक कुमार

द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, छह नाम मेकर्स शो के लिए कन्फर्म कर चुके हैं। इस लिस्ट में पहला नाम बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार का है। उनका नाम तभी सामने आ गया था, जब वह सलमान खान के शो में थे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा शो की इस हॉट एक्ट्रेस की KKK14 में एंट्री, TV की ये फेमस बहू भी मचाएगी धमाल?

हालांकि, बीच में ये भी खबर आ रही थी कि फोबिया के कारण खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा नहीं बन रहे हैं, लेकिन अब एक बार फिर से उनके नाम की चर्चा तेज हो गई है।

समर्थ जुरेल

अब जहां अभिषेक हों, वहां पर उनके बिग बॉस 17 के दुश्मन का नाम न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक संग बिग बॉस में पंगा लेने के बाद अब वह खतरों के खिलाड़ी में भी उनके कॉम्पीटिटर हैं। कुछ दिनों पहले समर्थ जुरेल ने निमृत कौर अहलूवालिया संग एक फोटो शेयर के थी, जिसके बाद ये कयास लगाए गए कि वह दोनों खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे।

निमृत कौर अहलूवालिया

छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया टीवी का एक जाना-माना नाम हैं। लंबे समय तक इस शो से जुड़ने के बाद उन्होंने बिग बॉस सीजन 16 में हिस्सा लिया, जहां उनके प्रियंका चाहर चौधरी से आए दिन झगड़े दर्शकों को देखने को मिले। इस शो के बाद अब निमृत रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं।

अदिति शर्मा

ये जादू है जिन का, कलीरे जैसे टीवी शो से ऑडियंस के दिलों को धड़काने वाली अदिति शर्मा भी अपना पहला रियलिटी शो करने के लिए कमर कस चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए उनका नाम भी कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है।

aditi sharma

गश्मीर महाजन

झलक दिखला जा के पिछले सीजन के रनर अप गश्मीर महाजन ने टीवी और ओटीटी की दुनिया में अपने अभिनय के दम पर एक पहचान बनाई है। डांस के बाद अब गश्मीर महाजन खतरों से खेलने की तैयारी कर रहे हैं। उनका नाम भी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट कन्फर्म हो गया है।

gashmir mahajan kkk14

सुमोना चक्रवर्ती

पिछले कई सालों तक सुमोना टीवी के डेली सोप से दूर कपिल शर्मा के शो में 'मंजू' के किरदार के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करती रहीं। शो में कपिल पर जान छिड़कने वाली सुमोना भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: फिर शुरू होगा करंट, पानी और जानवरों के अत्याचार का दौर, KKK14 की शूटिंग हुई स्टार्ट?