Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK14: 'बिग बॉस 17' की ये हसीना रोहित शेट्टी के शो में लगाएगी ग्लैमर का तड़का, नाम सुन बढ़ जाएगी हार्ट बीट?

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) चर्चा में बना हुआ है। मेकर्स शो के नए सीजन की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच अब तक कंटेस्टेंट्स को लेकर कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं अब बिग बॉस 17 की ग्लैमरस एक्ट्रेस के शामिल होने की जानकारी सामने आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 13 Mar 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 17' की ये हसीना रोहित शेट्टी के शो में लगाएगी ग्लैमर का तड़का, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'खतरों के खिलाड़ी' और बिग बॉस 17 का पुराना कनेक्शन है। सलमान खान के शो के कई कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के शो में स्टंट करते हुए नजर आते है। अब KKK 14 में भी 'बिग बॉस 17' के कुछ चेहरे शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है। इस बीच बीबी17 की एक कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है, जो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली हैं।

'बिग बॉस 17' के फिनाले वीक में खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी पहुंचे थे। इस बार उन्होंने स्टंट तो नहीं करवाया, लेकिन सवालों की ऐसी बरसात कर दी थी कि कंटेस्टेंट्स का दिमाग घूम गए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

कौन बनेगा KKK 14 का हिस्सा ?

'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर- अप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शामिल होने की खबर आई थी। उनके बाद अब एक और खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है। इस कंटेस्टेंट का नाम है मनस्वी ममगई। टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ऑफर मनस्वी के पास पहुंचा है। हालांकि, अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

बिग बॉस में हाथ से निकला मौका

मनस्वी ममगई के 'बिग बॉस 17' के सफर की बात, करें तो शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। समर्थ जुरेल के साथ उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन अपनी जर्नी के पहले हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं। इसके बाद मनस्वी सीधा ग्रैंड फिनाले में गेस्ट अपीरियंस में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रोजेक्ट को लेकर किया इशारा?

क्या अभिषेक कुमार होंगे शामिल ?

'खतरों के खिलाड़ी 14' में अभिषेक कुमार के शामिल होने को लेकर संदेह जताया जा रहा है। हालांकि, रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने की ओर उन्होंने खुद इशारा किया था। 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ऑफर मिलने की ओर हिंट किया था, लेकिन अब उन्होंने शो में शामिल होने की बात कन्फर्म नहीं की है। अभिषेक कुमार को लेकर ये भी खबर आई थी, कि क्लस्ट्रोफोबिक होने की वजह से उन्होंने रोहित शेट्टी के शो को इनकार कर दिया है।