Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के तेवर देख भड़की आरती सिंह, बोलीं - सफलता लोगों के सिर पर चढ़ जाती है

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) का पहला एपिसोड 27 जुलाई को टेलीकास्ट हुआ था। इसी के बाद से इसका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज होस्ट रोहित शेट्टी और टीम के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आसिम की लड़ाई के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज विवाद पर बोलीं आरती सिंह (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी एक वजह आसिम रियाज की ओर से क्रिएट की गई कंट्रोवर्सी है। दरअसल आसिम की एक कंटेस्टेंट के साथ बहस हो जाती है जिसके बाद रोहित शेट्टी उन्हें समझाने जाते हैं और वो उनसे भी बहुत गंदे तरीके से बात करते हैं। इसके बाद आसिम को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

आरती सिंह ने रखी अपनी बात

अब इस बात पर आरती सिंह ने रिएक्ट किया है जो बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के साथ थीं। पिंकविला से हुई बातचीत में आरती ने कहा,

'मुझे लगता है कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है और लोग अपना प्लॉट भूल जाते हैं। आसिम रियाज के साथ यही हुआ है। भगवान उसे सद्बुद्धि दे और दिमाग ठीक रखे बस क्योंकि जहां से दिमाग खराब होता है वहां से डाउनफॉल होना शुरू हो जाता है।'

यह भी पढ़ें: 'उठा के यहीं पटक दूंगा', Asim Riyaz की गुंडागर्दी पर फूटा KKK14 होस्ट Rohit Shetty का गुस्सा

आसिम ने गलत किया

आरती ने कहा कि ये बहुत ही निराशाजनक है। मैंने उनके साथ काम जरूर किया है लेकिन लगता है सक्सेस बहुत लोगों को बदल देती है। मुझे इस पर बहुत दुख है। मेकर्स के साथ बुरा व्यवहार करना, टीम या यहां तक ​​कि रोहित सर के साथ बहुत ही गलत है।

आरती ने आगे कहा कि मैंने कई सारे कमेंट्स पढ़े जिसमें लोग कह रहे थे कि आसिम बिग बॉस में सलमान खान के सामने ऐसा करने की हिम्मत बिल्कुल नहीं कर पाता। ये बात बिल्कुल सही भी है। पता नहीं रोहित सर इतना सब होने के बावजूद इतने शांत कैसे रह गए? मैं उनको सलाम करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

स्टंट नहीं कर पाए तो भड़क गए

दरअसल आसिम रियाज को एक स्टंट करना था जिसे करने में वो फेल हो जाते हैं। इसके बाद वो मेकर्स पर आरोप लगाते हैं कि ये टास्क कोई नहीं कर पाएगा। एक्टर ने कहा कि अगर ये टास्क कोई करके दिखा देता है तो वो शो से एक रुपया भी नहीं लेंगे। इसके बाद आसिम की टीम के कुछ लोगों से बहस हो जाती है और गरमागर्मी का माहौल बन जाता है। वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी उन्हें कड़ी फटकार लगाते हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'