Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों से खेलते नजर आए Asim Riaz, हाइट पर जाते ही उड़ गया चेहरे का रंग

स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन का समय बाकी है। ऐसे में आए दिन इस शो के नए-नए प्रोमो सामने आते रहते हैं। हाल ही में मेकर्स ने आसिम रियाज का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इस बार किसी से लड़ाई करते हुए नहीं बल्कि खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Jul 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के साथ-साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 भी शुरू होने वाला हैं। इस शो को शुरू होने में अब बस 7 दिन का समय बाकी हैं। ऐसे में फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये बज कम न हो इसके लिए मेकर्स आए दिन नए-नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने आसिम रियाज का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खतरों से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसे पहले भी उनका एक वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें वह कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार से लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में शुरू हुआ आसिम रियाज VS अभिषेक कुमार, शुरुआती एपिसोड में ही बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन!

खतरों से खेलते दिखे आसिम

जियो सिनेमा ने होने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सबसे पहले रोहित को कहते हुए सुना जा सकता है कि आसिम रियाज, जो चार साल बाद कोई रियलिटी शो कर रहे हो। वहीं, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हां में जवाब देते हैं। फिर होस्ट सवाल करते हैं कि हाइट से डर लगता है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

आसिम कहते हैं कि डर नहीं लगता, लेकिन उस समय मैं अपने आप को भगवान के बहुत करीब मानता हूं, क्योंकि कुछ भी हो सकता है। इसके बाद वह हाइट पर जाकर स्टंट करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर घबराहट साफ देखने को मिल रही है। हालांकि, वो ये स्टंट कर पाते हैं या नहीं ये इसमें नहीं दिखाया गया।

इस दिन शुरू होगा शो

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के 13 सीजन सक्सेसफुल होने के बाद अब 14वां सीजन आने वाला है। ये शो 27 जुलाई से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है, जिसको शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से देखा जा सकता है। इसके अलावा दर्शक इसको जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: KKK 14: सांपों से भरे बॉक्स में कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा ने डाला हाथ, खतरनाक स्टंट देख निकल जाएगी चीख