Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग शुरू, रोमानिया से आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ का वीडियो आया सामने

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट लिस्ट पर मुहर लगने के बाद अब सभी खिलाड़ी शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग इस बार रोमानिया में हो रही है जहां से आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ का वीडियो सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 27 May 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 के शूट के लिए रोमानिया पहुंचे खिलाड़ी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एडवेंचर से भरा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) सुर्खियों में बना हुआ है। शो में सभी खिलाड़ियों के नाम से पर्दा उठ गया है। रोहित शेट्टी के साथ खतरों से खेलने के लिए सभी खिलाड़ियों ने अपनी कमर कस ली है और शूटिंग प्लेस में भी रवाना हो गये हैं। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इसे फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट करते हैं। हर साल शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में होती है, लेकिन इस बार शूटिंग रोमानिया में हो रही है। कुछ दिन पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए मुंबई से निकल गये थे। अब वहां से उनका पहला वीडियो सामने आया है।

आसिम रियाज का वीडियो आया सामने

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालिन भनोट (Shalin Bhanot) भी नजर आने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोमानिया से पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आसिम रियाज के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में शालिन, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ बैठे हुए हैं। वह कैमरा आसिम रियाज (Asim Riaz) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की ओर घुमाते हैं। 

— ᑭᖇᗩTᕼᗩᗰ ⚡ (@Pratham_Jodop) May 27, 2024

शूट से पहले चिल करते दिखे खिलाड़ी

शालिन भनोट के वीडियो में आसिम, अभिषेक और कृष्णा के अलावा बाकी कंटेस्टेंट्स भी बैठे हुए हैं। सभी खिलाड़ी बस में हैं। क्लिप के साथ शालिन ने कैप्शन में लिखा, "सुबह की हंसी से बेहतर कुछ नहीं है।" उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के हैशटैग के साथ-साथ तीनों को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें- KKK 14 Contestants: निमृत से अभिषेक तक, खतरों से खेलने के लिए तैयार ये 10 खिलाड़ी, फैंस को खली इस एक्टर की कमी

कब से शुरू हो रहा 'खतरों के खिलाड़ी 14'?

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो की शूटिंग शुरू हो गई है। टीवी पर यह जुलाई में ऑन-एयर होगा। इस बार अभिषेक, शालिन, आसिम, कृष्णा के अलावा शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, आशीष महरोत्रा, निम्रत कौर अहलूवालिया, गशमीर महाजनी, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा और अदिति शर्मा जैसे खिलाड़ी खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: टाइगर श्रॉफ की बहन का फिटनेस में नहीं कोई जवाब, फिल्मों से दूर करती हैं ये बिजनेस