Move to Jagran APP

'बिग बॉस' में गदर काटने वाला ये हैंडसम हीरो KKK14 के लिए हुआ कन्फर्म, बॉलीवुड एक्टर की बहन भी करेगी एंट्री

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ के नाम कन्फर्म भी हो गए। इस बीच दो और सेलेब्स के नाम खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए सामने आए है जो कन्फर्म भी हो गए हैं। ये दोनों स्टार मजबूत बैकग्राउंड से आते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 10 May 2024 02:35 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 02:39 PM (IST)
बिग बॉस में गदर काटने वाला ये हैंडसम एक्टर हुआ कन्फर्म, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का डेनजेरस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी नए सीजन के साथ एक बार फिर वापसी कर रहा है। शुरू होने से पहले ही शो का बज बना हुआ। अब तक कई सेलेब्स का नाम भी खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ चुका है। इनमें से कुछ के नाम कन्फर्म हो गए, तो वही कुछ सिर्फ अफवाह है। इस बीच दो और सेलेब्स खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कन्फर्म हो गए हैं।

loksabha election banner

केकेके 14 को लेकर सामने ये दोनों स्टार मजबूत बैकग्राउंड से आते हैं। एक बिग बॉस में तहलका मचा चुका है, तो वहीं दूसरे का कनेक्शन बॉलीवुड से है। आइए जानते हैं कौन हैं ये दो नाम....

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 में 'भाबीजी घर पर है' की ये हसीना उड़ाएगी गर्दा, 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं सनसनी

बिग बॉस में काटा था गदर

खतरों के खिलाड़ी 14 में इस बार बिग बॉस 13 का रनर-अप पहुंचा है। हैंडसम एक्टर असीम रियाज को रोहित शेट्टी के शो का ऑफर मिला है। एक्टर ने हामी भी भर दी है। उन्होंने खुद इस न्यूज पर मुहर लगाई है। बिग बॉस के घर में असीम रियाज ने खूब लाइलाइट कमाई थी। इस दौरान पंजाबी एक्टर हिमांशी खुराना के साथ उनके रोमांस ने भी चर्चा बटोरी थी। बिग बॉस के बाहर भी इनका अफेयर जारी रहा था, लेकिन कुछ समय पहले दोनों ने अपनी राहे अलग कर ली थी और इसकी वजह दोनों का अलग-अलग धर्म बना था।

असीम ने फैंस को दिया मैसेज

खतरों के खिलाड़ी 14 में अपनी एंट्री पर असीम रियाज ने रिएक्ट किया है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी 14 में खुद को परखने के लिए एक्साइटेड हूं। ये शो कंटेस्टेंट्स को हिम्मती बनाता है और मुझे यकीन है कि मैं इस शो से जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा। मैं अपने फैंस को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं असल में क्या करने के काबिल हूं। उन्होंने मुझसे बिना शर्त प्यार किया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मेरे सफर के दौरान मेरे लिए खड़े रहे। खतरों के खिलाड़ी 14 पर मेरा एडवेंचर पूरी तरह से मेरे फैंस को प्राउड महसूस करने वाला होगा।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'नागिन' का ये एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए हुआ फाइनल? टीवी की इस फेमस बहू का है पति

कौन है दूसरा खिलाड़ी ?

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर सामने आया दूसरा नाम भी बेहद खास है। खबर के अनुसार, बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन भी इस बार खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने जा रही हैं। कृष्णा श्रॉफ ने रोहित शेट्टी के शो का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा बटोरती हैं। इसके अलावा वो एक फिटनेस फ्रीक भी हैं, जो उन्हें शो के लिए वो बेस्ट फिट बनाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.