Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 में बिग बॉस OTT 2 का ये कंटेस्टेंट होगा शामिल? अपने सीजन में मचाया था तहलका

Khatron Ke Khiladi 14 जल्द शुरू होने वाला है और हर कोई इस सीजन का इंतजार का रहा है। अभी तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं जो इस सीजन में शामिल हो सकते हैं। अब इसी बीच एक और एक्टर का नाम सुर्खियों में बना हुआ है जो रोहित शेट्टी के इस शो में स्टंट करते हुए नजर आ सकता है। चलिए जानते हैं उसके बारे में।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 31 Mar 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी में आएगा ये एक्टर (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के बाद अगर किसी रियलिटी शो का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है, तो वो कोई और नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी है। अब इस शो की चर्चा काफी हो रही है, क्योंकि जल्द ही ये शो शुरू होने वाला है। ऐसे में अब इसमें कौन शामिल हो सकता है, उन कंटेस्टेंट को लेकर खबरें आने लगी हैं।

अभी तक कई सेलेब्स के नाम पर चर्चा चल रही है, जो रोहित के इस शो में शामिल हो सकते हैं। यहां तक कि ये भी कहा जा रहा है कि इस सीजन में मुनव्वर-मनारा भी दिखाई दे सकते हैं। अब एक और नाम सामने आया है, जो इस शो में शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 में बिग बॉस OTT के ये दो जिगरी यार होंगे शामिल? सलमान खान के शो में मचा दिया था तहलका

खतरों के खिलाड़ी में आएगा ये एक्टर?

दरअसल, बिग बॉस 17 के दौरान ही रोहित शेट्टी के इस शो को लेकर बातें शुरू हो गई थीं। डायरेक्टर इस शो के लास्ट में गेस्ट के तौर पर आए थे, वहां उन्होंने किसी एक कंटेस्टेंट को लेकर हिंट दिया था कि ये खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हो सकता है। अब फिर एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जो बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दिया था।

बिग बॉस ओटीटी 2 का ये कंटेस्टेंट आएगा नजर

दरअसल, टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, खबर आ रही है कि एक्टर-मॉडल जद हदीद को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि जद हदीद ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में हिस्सा लिया था। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बिग बॉस में मचाया था हंगामा

जद हदीद ने बिग बॉस ओटीटी 2 में को-कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी को कैमरे के सामने किस करके हर किसी को हैरान कर दिया था। इसकी वजह से वह काफी ट्रोल भी हुए थे। ऐसे में अगर अब जद खतरों के खिलाड़ी में आते हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वो यहां क्या कमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में पक्की हुई इस एक्टर की जगह, 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर आई ये अपडेट