Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 में बिग बॉस OTT के ये दो जिगरी यार होंगे शामिल? सलमान खान के शो में मचा दिया था तहलका

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को लेकर खबरें बिग बॉस 17 के दौरान ही आने लगी थी। अब तक रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने वाले कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में दो और स्टार्स का नाम जुड़ गया है जो टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया में तगड़ी पॉपुलैरिटी रखते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Mar 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
KKK14 में बिग बॉस के ये दो जिगरी यार होंगे शामिल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी की चर्चा जोरों पर बनी हुई है। इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो का आगाज जल्द ही होने वाला है। ऐसे में सबसे ज्यादा ध्यान खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने कंटेस्टेंट्स खींच रहे हैं। जिसे लेकर एक बार फिर अपडेट आई है।

खतरों के खिलाड़ी 14 शुरू होने से पहले कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, जो रोहित शेट्टी के शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा सकते हैं। इस लिस्ट में अब दो और सेलिब्रिटी का नाम शामिल हो गया है, जो धुरंधर एंटरटेनर्स में गिने जाते हैं।

यह भी पढ़ें- बेटे अकाय कोहली के साथ भारत लौटेंगीं Anushka Sharma, विराट कोहली को IPL 2024 में चीयर करती आएंगी नजर?

बिग बॉस ओटीटी के दो धुरंधर

बिग बॉस 17 के दौरान ही खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर खबरें आने लगी थी। शो के फिनाले वीक में रोहित शेट्टी ने एंट्री की थी और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। तब से बिग बॉस 17 के किसी कंटेस्टेंट के KKK 14 में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी से भी दो कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

कौन हैं ये दो खिलाड़ी ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को सलमान खान ने होस्ट किया था। वहीं, इस सीजन के विनर एल्विश यादव रहे थे, जो आज कल स्नेक वेनम केस को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इनके अलावा रनर-अप अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने भी खूब ध्यान खींचा था। सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को अप्रोच किया गया है।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की फिल्म आते ही सास रंजना जैन के बदले तेवर, बहू को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन करना हुआ मुश्किल

रोहित शेट्टी के शो में बढ़ेगा एंटरटेनमेंट का डोज

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शो में दोनों की दोस्ती ने दर्शकों जमकर एंटरटेन किया था। हाल ही में मनीषा रानी, डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में मस्ती करती नजर आई थीं, जिसकी वो विनर भी रही थी। वहीं, अब मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की जोड़ी खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आ सकती है अगर सब कुछ ठीक रहा तो । हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।