Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 ने अभिषेक कुमार - Asim Riaz को बनाया दुश्मन? एक्टर के इस पोस्ट से हैरान हुए फैंस

Khatron Ke Khiladi 14 में इस सीजन काफी कुछ अलग दिखाई देगा। केप टाउन की जगह इस बार रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट से रोमानिया में खतरनाक स्टंट करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आसिम रियाज को उनके मिसबिहेव की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब हाल ही में अभिषेक कुमार ने ऐसा पोस्ट किया है जिसे फैंस आसिम से जोड़ रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 05 Jun 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
KKK 14 में आसिम रियाज के एलिमिनेट होते ही किया क्रिप्टिक पोस्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के भले ही टीवी पर ऑनएयर होने में अभी समय हो, लेकिन इस शो को लेकर लगातार बज बना हुआ है। रोमानिया में रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जहां से सितारे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मस्ती भरी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ही वीक में खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज को रोहित शेट्टी से बदतमीजी करने और स्टंट करने से मना करने की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी (KKK 14) कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

क्या अभिषेक कुमार के नए दुश्मन बने आसिम रियाज?

अभिषेक कुमार और आसिम रियाज दोनों ही बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं और दोनों का ही सलमान खान के शो में गरममिजाज दर्शकों को देखने को मिला था। बात-बात पर दोनों अपने को-कंटेस्टेंट से झगड़ बैठते थे। ये सिलसिला खतरों के खिलाड़ी 14 में भी चला, जहां शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और आसिम रियाज के झगड़े में अभिषेक कुमार कूद पड़े और फिर उनकी भी लड़ाई हो गयी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: अभिषेक कुमार को कृष्णा श्रॉफ ने दी गालियां, निमृत कौर से हुई एक्टर की घमासान लड़ाई

अब अभिषेक कुमार ने एक ऐसा पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसे लोग आसिम रियाज से जोड़ रहे हैं। उन्होंने लिखा, "एक चीज सीखी है, कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए, चौड़ आपको ले डूबती है"।

अभिषेक कुमार ने बिग बॉस में भी बनाए थे कई दुश्मन

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार की बिग बॉस 17 में भी कई कंटेस्टेंट से लड़ाई देखने को मिली। उन्होंने जहां अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय (Isha Malviya) से पूरे सीजन खूब लड़ाई की, तो वहीं समर्थ जुरेल को तो गुस्से में उन्होंने थप्पड़ भी जड़ दिया था। इसके अलावा उनका विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से भी सीजन के अंत में झगड़ा देखने को मिला था।

समर्थ जुरेल से तो उन्होंने अपना झगड़ा खत्म भी कर लिया था, लेकिन ईशा मालवीय से तो उन्होंने शो से बाहर आने के बाद भी बात नहीं की। खतरों के खिलाड़ी में उनका हाल ही में कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया से भी झगड़ा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 से एविक्ट होने के बाद Asim Riaz की पहली तस्वीर आई सामने, रोहित शेट्टी से पंगा पड़ा भारी!