Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दर्द में इंसान हमेशा...', समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की भविष्यवाणी पर अभिषेक कुमार ने अब कही ये बात

अभिषेक कुमार ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित नाम हैं। शो के दौरान तीनों के बीच खूब बवाल देखने को मिला था। हालांकि बिग बॉस खत्म होते- होते अभिषेक कुमार ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच की इक्वेशन बदल गई। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप ने खींचा जिसकी भविष्यवाणी अभिषेक ने पहले ही कर दी थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 20 May 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
ब्रेकअप की भविष्यवाणी पर अभिषेक कुमार ने कही ये बात, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में तीन कंटेस्टेंट्स ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी। इनमें अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का नाम शामिल है। तीनों के लव ट्रायएंगल ने शो को खूब टीआरपी दिलाई थी। हालांकि, बिग बॉस 17 खत्म होने के साथ ही ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया। जिसकी भविष्यवाणी एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार ने काफी पहले कर दी थी।

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के ब्रेकअप के बाद बिग बॉस 17 से अभिषेक कुमार की भविष्यवाणी वाली क्लिप खूब वायरल हुई। इस पर अब शो के फर्स्ट रनर-अप ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar को सता रही है समर्थ जुरेल की चिंता, ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद यूं रख रहे हैं ख्याल

इस बार बनेंगे विनर

अभिषेक कुमार जल्द खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आएंगे। हाल ही में शो के मेकर्स ने उनकी एंट्री कन्फर्म कर दी है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में शामिल होने से पहले एक्टर ने शो को लेकर बात की। बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार कुछ वोट्स से पीछे रह गए थे। वहीं, खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार वो पूरी कोशिश करेंगे कि शो के विनर बनकर निकले।

बिग बॉस के दौरान दर्द में थे अभिषेक

अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप पर भी बात की। दोनों के रिश्ते पर अपनी भविष्यवाणी को लेकर एक्टर ने डीएनए संग बातचीत में कहा, "मैंने भी वो क्लिप दोबारा देखी, और मुझे हैरानी हुई कि मैंने इतना सटीक कैसे बोल दिया। तब मुझे एहसास हुआ कि दर्द में इंसान सच बोल जाता है और उस समय मैं अंदर से बहुत तकलीफ में था। मुझे पता था कि क्या चीज है, और वो मैंने कह दिया।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'भगा देंगे रोहित शेट्टी मुझे', आखिर क्यों गश्मीर महाजनी ने होस्ट को लेकर कही ये बात?

पर्सनल लाइफ पर दी अपडेट

अभिषेक कुमार ने आगे कहा कि वो समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय को दुआएं देते हैं। एक्टर ने कहा, "दोनो खुश रहें और हंसते हुए आगे कहा- मैं भी खुश रहूं।" अभिषेक ने ये भी साफ किया कि समर्थ ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर जो कहा था वो सही नहीं है। एक्टर ने कहा कि वो अभी सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए तैयार हैं।