Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: एलिमिनेट होते ही टूटा आसिम रियाज का अहंकार, शो में अचानक रोहित शेट्टी लाए नया ट्विस्ट

कलर्स के स्टंट बेस्ड शो Khatron Ke Khiladi के टीवी पर ऑनएयर होने का हर साल फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस सीजन की शूटिंग भी रोमानिया में शुरू हो चुकी है। टीवी पर शुरू होने से पहले ही खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही है। अब हाल ही में रोहित शेट्टी और आसिम रियाज से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 07 Jun 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
KKK 14 से एलिमिनेशन के बाद आसिम रियाज ने मांगी माफी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 अभी तक टेलीविजन पर ऑनएयर हुआ भी नहीं है, उससे पहले ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपडेट सामने आने लगी हैं। इस बार रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट के साथ स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग रोमानिया में कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि स्टंट न करने और 'सिंघम अगेन' डायरेक्टर के साथ मिसबिहेव करने की वजह से आसिम रियाज को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। हालांकि, अब रिपोर्ट्स की मानें तो शो के होस्ट रोहित शेट्टी कहानी में ट्विस्ट लेकर आ गए हैं और आसिम रियाज को लेकर अब एक बड़ा फैसला लिया है।

क्या शो में होगी आसिम रियाज की वापसी?

एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम की रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिम रियाज (Asim Riaz)को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने तुरंत शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बहसबाजी करने के लिए माफी मांग ली है। बिग बॉस 13 फेम कंटेस्टेंट आसिम के माफी मांगने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 14'(Khatron Ke Khiladi 14) के मेजबान का दिल भी पिघल गया है और उन्होंने उनके एलिमिनेशन को रोकने का अरेंजमेंट किया है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के झगड़े की असल वजह आई सामने, कारण जान आ जाएगा गुस्सा!

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि आसिम खतरों के खिलाड़ी 14 में दोबारा एंट्री ले रहे हैं। वैसे पिछले सीजन में ये देखा गया है कि किसी भी कंटेस्टेंट को पहले वीक में बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया है।

रोहित शेट्टी के अलावा कंटेस्टेंट से भी हुआ था झगड़ा

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में आसिम रियाज का एक स्टंट के दौरान अभिषेक कुमार और शालीन भनोट से झगड़ा हो गया था। आसिम रियाज को अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ स्टंट करना था, लेकिन उन्होंने इसे डेंजरस बताते हुए करने से मना कर दिया था।

जब निर्देशक ने उन्हें कहा कि वह टास्क स्किप नहीं कर सकते हैं, तो भी आसिम रियाज अपनी जिद पर अड़े रहे, जिसके बाद शालीन भनोट और अभिषेक दोनों का गुस्सा फूटा। इस लड़ाई के दौरान आसिम ने दोनों को-कंटेस्टेंट को 'लूजर' कहा और उनके साथ टास्क करने से इनकार कर दिया, जिससे बहस और ज्यादा बढ़ गयी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 शुरू होते ही दो मजबूत कंटेस्टेंट्स से भिड़े Asim Riaz, रोहित शेट्टी से भी लिया पंगा