Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उठा के यहीं पटक दूंगा', Asim Riyaz की गुंडागर्दी पर फूटा KKK14 होस्ट Rohit Shetty का गुस्सा

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) का पहला एपिसोड 27 जुलाई को टेलीकास्ट हुआ। रियलिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता आसिम रियाज (Asim Riaz) बाकी कंटेस्टेंट्स का अपमान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां कि उन्होंने होस्ट रोहित शेट्टी और शो की टीम के साथ भी बदतमीजी की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jul 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
वायरल हुआ आसिम रियाज का वीडियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी 14 शुरू होने से पहले ही विवादों को लेकर चर्चा बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज को लेकर लगातार कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। खतरों के खिलाड़ी को उन्होंने बिग बॉस बना दिया, क्योंकि शो से लगातार उनके लड़ाई- झगड़े के वीडियो सामने आ रहे हैं। वहीं, अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्टर बुरी तरह चीखते- चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। यहां तक वो रोहित शेट्टी से भी भिड़ गए।

रोहित शेट्टी पिछले 10 सालों से  खतरों के खिलाड़ी से जुड़े हैं, लेकिन आसिम रियाज का रवैया देखकर वो भी अपना आपा खो बैठे। इस वीडियो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि आसिम की लड़ाई के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

टास्क को लेकर भड़के आसिम

खतरों के खिलाड़ी 14 के एक एपिसोड में आसिम रियाज, आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी को टास्क करना था। ये एलिमिनेशन टास्क था, जहां दो लोग बचेंगे, वहीं एक शो से बाहर होना पड़ेगा। आशीष और नियति ने टास्क कंप्लीट कर लिया, लेकिन आसिम ने नहीं किया। इसके बाद वो मेकर्स पर आरोप मढ़ने लगे कि ये टास्क करना असंभव था और खतरों के खिलाड़ी टीम से कहा कि वे उनके सामने इसे करके दिखाए।एक्टर ने ये भी कहा कि वो शो से 'एक रुपया भी नहीं लेंगे।'

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi: कब और कहां शुरू हुआ था 'खतरों के खिलाड़ी'? दिलचस्प है रोहित शेट्टी के स्टंट शो का सफरनामा

6 महीने में 4 गाड़ियां बदलते हैं आसिम

आसिम की शो की टीम के कुछ लोगों से बहस हो जाती है। वहीं, पास में सभी कंटेस्टेंट्स और होस्ट खड़े होते हैं। आसिम ने कहा, "मेरे पास इतना पैसा है कि तुम लोग सोच भी नहीं सकते। मैं 6 महीने में चार कारें बदलता हूं। आपको लगता है कि मुझे पैसे की जरूरत है? मैं यहाँ अपने फैंस के लिए आया हूं, इन लूजर्स के लिए नहीं (बाकी कंटेस्टेंट्स की ओर इशारा करते हुए)।"  इतना सुनते ही अभिषेक कुमार, आसिम के कमेंट पर आपत्ति जताते हैं और दोनों की बीच गरमागर्मी हो जाती है। इस झड़प के बीच आसिम अपनी जूता निकालकर अभिषेक पर हमले करने की कोशिश करते हैं।

फूटा रोहित शेट्टी का गुस्सा

आसिम रियाज के आरोपों के बाद रोहित शेट्टी ने एक रिहर्सल वीडियो दिखाया, जिसमें टीम ने खतरों के खिलाड़ी के टास्क को सुरक्षित तरीके से पूरा किया। होस्ट ने बताया कि कंटेस्टेंट्स को देने से पहले उनकी टीम हर टास्क का परीक्षण करती है और एक-एक चीज पर ध्यान देते हैं। आसिम को फटकार लगाते हुए रोहित ने कहा, "कल भी तूने बहुत बकवास की। सुन मेरी बात सुन ले वरना मैं उठाकर यहीं पटक दूंगा। ऐसे मेरे से बदतमीजी मत करना।" वीडियो में आसिम, रोहित के साथ हाथापाई करने के लिए आगे बढ़ते हुए भी नजर आए। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'कौन आसिम रियाज?' करण वीर मेहरा ने एलिमिनेट हो चुके खिलाड़ी को मारा ताना!