Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हर 6 महीने में गाड़ियां बदलता हूं...', मुंबई से बेंगलुरु तक फैली हैं Asim Riaz की प्रॉपर्टी

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन में एक कंटेस्टेंट ऐसा जरूर होता है जिसकी सोशल मीडिया पर तगड़ी पॉपुलैरिटी रही हो। इस सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) वह कंटेस्टेंट रहे। हालांकि शुरुआती एपिसोड में ही उनका रोहित शेट्टी से झगड़ा हो गया। उन्होंने शो में अपने पैसों को लेकर बात की। इस कड़ी में हम बात करेंगे आसिम के नेट वर्थ की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 31 Jul 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज की नेट वर्थ. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'खतरों के खिलाड़ी 14' अनाउंसमेंट के टाइम से ही चर्चा में बना हुआ है। 27 जुलाई से शो की शुरआत हुई। लेकिन यह रियलिटी शो स्टंट्स के कारण नहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) के कारण चर्चा में बना हुआ है। 

आसिम का शो में हुआ झगड़ा

आसिम रियाज ने अपना स्टंट ठीक से न किया था, जिस कारण वह उस टास्क से जुड़े राउंड के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाए। इसके बाद उनकी रोहित शेट्टी और को-कंटेस्टेंट्स से बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि आसिम ने बातों ही बातों में अपने पैसों का रौब भी दिखाना शुरू कर दिया। साथ ही शो के बाकी कंटेस्टेंट्स की औकात पर भी बात की। 

आसिम ने अपने को-कंटेस्टेंट्स के लिए ये तक कह दिया कि जो सक्सेस उनके पास है, वह और किसी के पास नहीं। उन्होंने कहा कि वह यहां पैसों के लिए नहीं आए हैं। अपने फैंस के लिए आए हैं। उन्होंने कहा, ''जो शोहरत मैंने देखी है, किसी ने नहीं देखा।'' इस ड्रामे के बीच हम बात करेंगे आसिम की नेट वर्थ के बारे में। आसिम ने शो में अपनी शोहरत की बात की है। इस कड़ी में हम आपको बताएंगे कि उनके पास क्या-क्या है, जहां से उनकी इनकम होती है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज के विवाद पर आया दलजीत कौर का रिएक्शन, कहा- 'मजाक नहीं उड़ाना चाहिए'

आसिम रियाज नेटवर्थ

आसिम रियाज लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। वह 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बताए गए। इसके अलावा उनकी मंथली इनकम की बात करें, तो तमाम रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि वह 20 लाख हर महीने कमाते हैं। यानी उनकी सालाना इनकम 1.5 करोड़ तक है। उनकी प्राइमरी इनकम सोर्स एक्टिंग, मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट है।

आसिम का कार कलेक्शन

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज ने कहा कि वह छह महीने में चार गाड़ियां बदलते हैं। ऐसे में हम इनकी कार कलेक्शन के बारे में बात करेंगे। सोशल मीडिया पर उनकी तमाम तस्वीरें हैं, जिसमें वह अपने कार कलेक्शन को फ्लॉन्ट करते देखे जा सकते हैं।

2020 में आसिम रियाज ने बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एम स्पोर्ट्स कार के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस गाड़ी की कीमत 68.4 लाख रुपये आंकी गई है। इसके अलावा आसिम के पास व्हाइट रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 भी है। इसकी कीमत 1.90 लाख रुपये तक है।

इन कारों के भी है मालिक

आसिम रियाज के कार कलेक्शन में ऑडी क्यू7, महिंद्रा थार और जीप रूबिकन है। ऑडी क्यू7 की कीमत 82.49 लाख, महिंद्रा थार की कीमत 10.98 लाख और जीप रूबिकन की कीमत 66.64 लाख रुपये है।

ऑडी क्यू7 की कीमत 82.49 लाख, महिंद्रा थार की कीमत 10.98 लाख और जीप रूबिकन की कीमत 66.64 लाख रुपये है।

प्रॉपर्टी में किया है निवेश

आसिम रियाज ने देशभर में कई प्रॉपर्टीज में इन्वेस्ट किया है। बेंगलुरु में उन्होंने एक लग्जीरियस अपार्टमेंट खरीदा है। मुंबई में उनका आलीशान घर है, जहां से समुद्र काफी करीब दिखता है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में पुश्तैनी मकान भी है।

यह भी पढ़ें: रोहित शेट्टी से झगड़े के बीच Asim Riaz का नया पोस्ट वायरल, बोले- बेइज्जती में आप बेस्ट हैं