Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 के कंटेस्टेंट करण वीर मेहरा पर Ex वाइफ ने किया कटाक्ष, एक्टर संग शादी को बताया बड़ी गलती

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक्टर करण वीर मेहरा का नाम भी शामिल है। शो के साथ एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी एक्स वाइफ निधि सेठ ने अपने नए रिश्ते की घोषणा की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो नए पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 17 May 2024 07:57 PM (IST)
Hero Image
करण वीर मेहरा पर Ex वाइफ ने किया कटाक्ष, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का आगाज होने वाला है। शो को लेकर कई कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म हो चुके हैं। इनमें टीवी एक्टर करण वीर मेहरा का नाम भी शामिल है। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी एक्स वाइफ निधि सेठ ने अपने नए रिश्ते का खुलासा किया था, जिसके बाद करण वीर मेहरा भी चर्चा में गए।

निधि सेठ ने एक्स हसबैंड संग करण वीर मेहरा संग अपने रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने एक्टर संग शादी को सबसे बड़ी गलती बताया।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में सबके छक्के छुड़ाएगी ये हसीना, मोनालिसा से ले चुकी हैं पंगा! 

नए रिश्ते में बेहद खुश हैं निधि

निधि सेठ ने करण वीर मेहरा से तलाक के लगभग नौ महीने बाद सोशल मीडिया पर फिर से प्यार पाने की घोषणा की। एक्ट्रेस ने अपने नए रिश्ते को लेकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने करण वीर मेहरा संग अपनी शादी पर भी बात की। ईटाइम्स के साथ बातचीत में निधि सेठ ने कहा कि उनकी जिंदगी में फिर से प्यार आया और दोनों के परिवार ने इसे मंजूरी दे दी, इसके लिए वो आभारी हैं।

शादी को बताया बड़ी गलती

करण वीर मेहरा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए निधि सेठ ने कहा कि यह उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी और एक बार जब उन्हें एहसास हुआ कि ये ज्यादा दिन नहीं चल पाएगा, तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें-  'बिग बॉस' में गदर काटने वाला ये हैंडसम हीरो KKK14 के लिए हुआ कन्फर्म, बॉलीवुड एक्टर की बहन भी करेगी एंट्री

करण संग रिश्ते पर कही ये बात

निधि सेठ ने कहा कि उनका परिवार काफी सपोर्टिव था और यही बात उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। करण वीर मेहरा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा, "वह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। एक बार जब मुझे एहसास हुआ कि चीजें काम नहीं कर रही हैं, तो मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया।"