Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: पहले ही टास्क में फेल हुए ये कंटेस्टेंट्स, रोहित शेट्टी ने पॉपुलर एक्टर को किया शो से बाहर!

पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी नेकस्ट सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। शो का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 केप टाउन में न होकर रोमानिया में शूट हो रहा है। शो से जुड़ी तमाम अपडेट्स सामने आई हैं और अब पहले एलिमिनेशन को लेकर एक जानकारी सामने आई है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 02 Jun 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' कंटेस्टेंट्स. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट्स मुंबई से निकलकर रोमानिया पहुंच चुके हैं। वहां इस शो की शूटिंग तक शुरू हो चुकी है। शालीन भनोट, असीम रियाज, अभिषेक कुमार सहित कई कंटेस्टेंट्स इस बार के सीजन का हिस्सा हैं। कंटेस्टेंट्स अक्सर अपने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। 

रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग

'खतरों के खिलाड़ी 14' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, बस डेट का सामने आना बाकी है। जून के पूरे महीने शो की शूटिंग चलने की उम्मीद है। ऐसी चर्चा है कि शो का प्रीमियर जुलाई के दूसरे सप्ताह में होने की संभावना है। हालांकि, इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। इस बीच 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेट से कुछ अपडेट सामने आई है, जो फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा सकती है।

एलिमिनेशन को लेकर आया अपडेट

'खतरों के खिलाड़ी' के फैन पेज की तरफ से इस शो से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है। इसके अनुसार, शो में एलिमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। असीम रियाज (Asim Riaz), निमृत कौर अहुलवालिया, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को फीयर फंडा दिया गया। वह एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से रहे।

कौन होगा बाहर?

'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट कौन होगा, इसकी जानकारी तो कुछ ही दिनों में आ जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि फैन पेज पर बताया गया है कि पहले टास्क के बाद शो में नो एविक्शन रखा गया है। यानी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स सेफ हैं और कोई भी पहले टास्क के बाद एलिमिनेट नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग शुरू, रोमानिया से आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ का वीडियो आया सामने