Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 से एविक्ट होने के बाद Asim Riaz की पहली तस्वीर आई सामने, रोहित शेट्टी से पंगा पड़ा भारी!

Khatron Ke Khiladi 14 की रोमानिया में शूटिंग शुरू हो गई है। पहले हफ्ते का टास्क भी हो गया है और कुछ कंटेस्टेंट्स बाहर होने के लिए नॉमिनेट भी हो चुके हैं। इस बीच खबर आई थी कि आसिम रियाज को शो से निकाल दिया गया है। अब आसिम रियाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 04 Jun 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 से निकलने के बाद आई आसिम रियाज की पहली फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में जब से आसिम रियाज (Asim Riaz) का नाम सामने आ रहा था, तभी से फैंस काफी एक्साइटेड थे। मगर पहले ही हफ्ते शो से निकाले जाने की खबर ने आसिम के फैंस को हैरान कर दिया है।

कहा जा रहा है कि आसिम रियाज को 'खतरों के खिलाड़ी 14' से एलिमिनेट कर दिया गया है। होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ भी आसिम की बहसबाजी हो गई है। ऐसे में एविक्शन की खबरों के बाद आसिम की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

इस साल 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग रोमानिया में हो रही है। एविक्शन के बाद आसिम अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ रोमानिया में मस्ती करते हुए नजर आये हैं। 'रब से है दुआ' एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

एविक्शन के बाद दिखे आसिम रियाज

एक फोटो में अदिति शर्मा, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ रोमानिया की सड़कों पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में अदिति, कृष्णा, अनुपमा स्टार आशीष महरोत्रा, करण वीर मेहरा और आसिम रियाज नजर आ रहे हैं। आसिम ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग शुरू, रोमानिया से आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ का वीडियो आया सामने

Asim Riaz Khatron Ke Khiladi 14

अदिति शर्मा के पोस्ट पर आसिम रियाज को लेकर ही सवाल उठ रहे हैं। लोग हैरान हैं कि अगर आसिम को एविक्ट कर दिया गया है तो वह फोटो में क्यों दिख रहे हैं। आपको बता दें कि आसिम एविक्ट हुए हैं या नहीं। इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

क्यों एविक्ट हुए आसिम रियाज?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम रियाज फियर फंडा का टास्क करना था, जो इतना खतरनाक था कि उन्होंने यह करने का जोखिम नहीं उठाया। तभी उनकी शालीन भनोट से बहस हो गई। रोहित शेट्टी ने आसिम को समझाया कि एक्सपर्ट की नजरों में ऐसे टास्क किये जा रहे हैं और कोई खतरा नहीं होगा, लेकिन वह नहीं माने। बाद में उनकी रोहित शेट्टी से भी तू-तू मैं-मैं हो गई।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: टाइगर श्रॉफ की बहन का फिटनेस में नहीं कोई जवाब, फिल्मों से दूर करती हैं ये बिजनेस