Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KKK 14: पहले स्टंट का विनर बना ये कंटेस्टेंट, लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ गई खिल्ली, सुमोना को मिला फियर फंदा

बिग बॉस के बाद अगर किसी रियलिटी शो की सबसे ज्यादा धूम इंडिया में देखने को मिलती है तो वह खतरों के खिलाड़ी है। 27 जुलाई से इस शो का 14वां सीजन शुरू हुआ है। होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की निगरानी में सभी कंटेस्टेंट्स ने पहले टास्क में अपना बेस्ट देने की कोशिश की लेकिन कुछ खुद को एलिमिनेशन राउंड से नहीं बचा सके।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jul 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' स्टारर रोहित शेट्टी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का आगाज हो चुका है। टीवी की दुनिया के जाने माने सितारे इस सीजन में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। इस बार 12 कंटेस्टेंट्स हैं, जो एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते नजर आएंगे। इस बार के सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) तक का जलवा देखने को मिलेगा।

'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुआ पहला टास्क

सभी कंटेस्टेंट्स में हर टास्क में कौन सा कंटेस्टेंट बाजी मारेगा, यह तो आने वाले एपिसोड में पता लग जाएगा। फिलहाल पहले एपिसोड के पहले टास्क की जानकारी सामने आई है, जिसमें पीछे रहने वाले को एलिमिनेशन राउंड में हिस्सा लेना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: KKK 14: पहले से ज्यादा खतरनाक हुआ Khatron Ke Khiladi, शो के नए सीजन में बदल दिए गए 90 प्रतिशत पुराने स्टंट

3 पार्ट्स में बंटी टीम

इस सीजन के कंटेस्टेंट्स में निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, केदार आशीष मेहरोत्रा, करणवीर मेहरा, गशमीर महाजनी, शालीन भनोट, शिल्पा शिंदे, फतनानी, आसिम रियाज, अदिति शर्मा और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। पहले दिन रोहित शेट्टी ने टीम को चार लोगों में बांट दिया। इनमें पहला स्टंट निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार और सुमोना चक्रवर्ती के बीच हुआ। 

पहले टास्क में सेव हुए अभिषेक

चारों को मिड एयर बैलेंसिंग स्टंट दिया गया। इस टास्क को करने में सुमोना चक्रवर्ती को थोड़ी मुश्किल हुई, जिस कारण वह एलिमिनेशन के फेर में आ गई हैं। वहीं, निमृत और अभिषेक में से अभिषेक ने टास्क को अच्छे से कर लिया और एलिमिनेशन से बच गए। अभिषेक पहला टास्क तो जीत गए, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खिल्ली उड़ाई है। 

खतरों के खिलाड़ी 14 का दूसरा स्टंट अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और शालीन भनोट के बीच हुआ। इसके बाद आसिम रियाज, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा और केदार आशीष मेहरोत्रा ​के बीच मुकाबला हुआ। इस टास्क में गशमीर ने बाजी मारी, जबकि आसिम को फियर फंदा मिला है। हालांकि, परफॉर्म करने से पहले आसिम कॉन्फिडेंट थे कि वह जीत सकते हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें हाइट से डर नहीं लगता। वह खुद को भगवान के करीब मानते हैं। ये सुनते ही बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें बाबा आसिम का नाम दिया।

इन सबके बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने अभिषेक का आसिम से कम्पैरिजन कर उन्हें ट्रोल किया है।

अभिषेक हुए ट्रोल

एक यूजर ने 'बिग बॉस 17' से अभिषेक की फोटो शेयर कर कमेंट किया है कि उनकी मौजूदगी अभी भी ईशा मालवीय की वजह से है। अब वह आसिम रियाज के नाम पर फुटेज लेने की कोशिश कर रहे हैं।

एक अन्य ने लिखा, 'अभिषेक कुमार की मौजूदगी डुप्लिकेट, चीप, फेक कॉपी और महिलाओं को मारने वाले की है।'

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन कहां देख सकते हैं Khatron Ke Khiladi 14, इस बार बहुत कुछ होगा नया, जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर सब कुछ