Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: 'भगा देंगे रोहित शेट्टी मुझे', आखिर क्यों गश्मीर महाजनी ने होस्ट को लेकर कही ये बात?

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इस सीजन के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के चेहरे से पर्दा हटा दिया है। इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में टीवी एक्टर गश्मीर महाजनी भी शामिल होंगे। एक्टर शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। शूटिंग से पहले उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 14 में गेम के साथ- साथ रोहित शेट्टी को लेकर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 20 May 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनेंगे गशमीर

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। कहते हैं कि मौका अगर मिलता है, तो काम मांग लेना चाहिए। हालांकि बात करें अगर टीवी अभिनेता गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) की, तो वह मौके के साथ जगह को भी तवज्जो देते हैं। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) के लिए गश्मीर रोमानिया के लिए रवाना होने वाले हैं।

ऐसे में शो के होस्ट और निर्देशक रोहित शेट्टी से क्या वह फिल्मों में मौका मांगेंगे? इस पर दैनिक जागरण से बातचीत में गश्मीर कहते हैं कि "वहां मैं शो में स्टंट्स करने जा रहा हूं। मुझे लगता है कि रोहित सर भी सहज नहीं होंगे, जब लोग उनसे कहने लग जाएंगे कि सर मुझे काम दीजिए।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 के कंटेस्टेंट करण वीर मेहरा पर Ex वाइफ ने किया कटाक्ष, एक्टर संग शादी को बताया बड़ी गलती

भगा देंगे रोहित शेट्टी

काम मांगने को लेकर उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि काम मांगने की भी एक समय और जगह होती है। अगर हर जगह कहेंगे कि काम दे दो, काम दे दो, तो लोग भगा देंगे। ऐसा नहीं है कि मैं रोहित सर से पहली बार मिल रहा हूं। इससे पहले डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर उन्हें देखा था। उन्होंने मुझे बीस फीट की ऊंचाई पर डांस करने का टास्क दिया था।"

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में सबके छक्के छुड़ाएगी ये हसीना, मोनालिसा से ले चुकी हैं पंगा!

एक्शन फिल्म की शूटिंग जैसा होगा सफर

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने को लेकर गश्मीर महाजनी ने कहा, "इस शो के सेट पर उनसे अच्छी तरह से जान-पहचान होगी। स्टंट्स को लेकर और जानकारियां मिलेंगी। काफी कुछ सीखने को मिलेगा जो भविष्य में काम आएगा। मेरे लिए ये शो वैसा ही है, जैसे कि मैं किसी एक्शन फिल्म की शूटिंग करने जा रहा हूं। अगर फिल्म कर रहा होता और कहा जाता कि फलां स्टंट कर लो, तो करता ही।"