Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से लीक हुई ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की फोटो

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को अपना विनर मिल गया है। हाल ही में रोहित शेट्टी के शो का ग्रैंड फिनाले शूट हुआ जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिगरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने को-स्टार वेदांग रैना के साथ ग्रैंड फिनाले में शामिल हुईं। देखिए KKK 14 की तस्वीरें।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 11:41 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले में आईं आलिया भट्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 दो महीने तक दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद खत्म होने वाला है। 27 जुलाई को शुरू हुए शो में कुल 12 कंटेस्टेंट्स आए थे, लेकिन अब सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें से एक विनर बन गया है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले (Khatron Ke khiladi 14 Grand Finale) हुआ।

रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन की जगह रोमानिया में हुई। करीब एक महीने तक शूट पूरा होने के बाद भी खिलाड़ी भारत लौट आए हैं और शो टीवी पर ऑन-एयर हुआ है। सेमी फिनाले रोमानिया में शूट हुआ था लेकिन ग्रैंड फिनाले हमेशा की तरह मुंबई में आयोजित किया गया है।

केकेके 14 के ग्रैंड फिनाले में आईं आलिया भट्ट

काफी समय से चर्चा थी कि खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले मुंबई में शूट होगा, जिसमें जिगरा की कास्ट भी आएगी। यही नहीं, कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी विनर की अनाउंसमेंट करेंगी। अब ग्रैंड फिनाले के सेट से तस्वीरें भी लीक हो गई हैं। आलिया को केकेके 14 के टॉप कंटेस्टेंट्स के साथ स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें- KKK 14: 9 सेकंड के फासले ने आशीष मल्होत्रा को किया एलिमिनेट, रोहित शेट्टी के सामने छलक पड़े आंसू

अभिषेक कुमार का पूरा हुआ सपना

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में अभिषेक कुमार ने बैकग्राउंड डांसर का किरदार निभाया था। अभिषेक का आलिया भट्ट के साथ एक फोटो खिंचवाने का सपना था और उन्होंने सुबह से रात तक उनके साथ फोटो खिंचवाने का इंतजार किया, लेकिन उन्हें यह मौका नहीं मिला। अब 10 साल बाद अभिषेक का ये सपना पूरा हुआ है। अभिनेता ने KKK 14 से आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और अपने दिल का हाल बयां किया है।

Abhishek Kumar Alia Bhatt

नियति फतनानी का फैन मोमेंट

नियति फतनानी ने भी खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले से आलिया भट्ट के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने आलिया और वेदांग रैना के साथ पोज देते हुए अपना फैन गर्ल मोमेंट दिखाया है। वह अपनी फेवरेट स्टार आलिया से मिलकर बहुत खुश नजर आईं। उन्होंने जिगरा के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Alia Bhatt Niyati Fatnani

चमचमाती गाड़ी के साथ ट्रॉफी की फोटो वायरल

इसके अलावा सोशल मीडिया पर करणवीर मेहरा के साथ भी सेट से आलिया भट्ट की तस्वीर सामने आई है। यही नहीं, ग्रैंड फिनाले से एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक कार के साथ प्राइज मनी देखी जा सकती है। फोटो में देखा जा सकता है कि खतरों के खिलाड़ी की टीम चेय पर बैठी है और सामने कुर्सी पर ट्रॉफी रखी और उसके सामने एक चमचमाती काले रंग की गाड़ी खड़ी है।

Khatron Ke Khiladi 14 winner

Karanveer mehra

कौन बना खतरों के खिलाड़ी 14 का विनर?

खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले शूट की तस्वीरें देख यह तो साफ हो गया है कि शो को अपना विनर मिल गया है लेकिन वह कौन है, यह 29 सितंबर को पता चलेगा। खैर, अगले हफ्ते शो का सेमी फिनाले है और करणवीर मेहरा व शालीन भनोट फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभी शो में निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी और सुमोना चक्रवर्ती हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 शो में बुरी तरह घायल हुई थीं Aditi Sharma, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें