Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14: बिग बॉस ओटीटी 2 की ये कंटेस्टेंट लेंगी खतरा मोल, अभिषेक मल्हान से रहा है खास कनेक्शन

Khatron Ke Khiladi 14 को अभी शुरू होने में काफी समय बाकी है लेकिन उससे पहले कंटेस्टेंट के नाम की एक लंबी लिस्ट सामने आ चुकी है। ईशा मालवीय से लेकर समर्थ जुरेल और Munawar Faruqui जैसे कंटेस्टेंट के बाद अब रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान संग अपनी करीबियों को लेकर चर्चा में रही इस खिलाड़ी का नाम भी शो के लिए कन्फर्म हुआ।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 26 Feb 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेगी बिग बॉस ओटीटी 2 की ये कंटेस्टेंट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के टीवी पर ऑनएयर होने का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस स्टंट बेस्ड शो को टेलीविजन पर प्रसारित होने में अभी टाइम है, लेकिन इस शो से जुड़ी आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है।

अब तक ईशा मालवीय से लेकर मुनव्वर फारुकी, शोएब इब्राहिम और विवेक दहिया सहित कई टेलीविजन सितारों के नाम रोहित शेट्टी के शो के लिए सामने आए हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आईं कंटेस्टेंट का नाम भी इस शो के बतौर कंटेस्टेंट कन्फर्म हो चुका है।

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 हर साल मिड जुलाई में ऑनएयर होता है। कई सितारों के बाद अब हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आईं जिया शंकर (Jiya Shankar) का नाम रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी-14' के लिए कन्फर्म हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: मुनव्वर से लेकर मनीषा रानी तक, रोहित शेट्टी के शो में खतरा मोल लेंगे ये 10 कंटेस्टेंट?

हाल ही में बिग बॉस 17 तक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए जिया शंकर के नाम की कन्फर्मेशन जानकारी शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। हालांकि, जिया शंकर ने इस शो में वह पार्टिसिपेट कर रही हैं या नहीं, इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

जिया के शो में पार्टिसिपेट करने पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि जब जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 में थीं, तो उन्हें उनके गेम के लिए दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। कुछ लोगों को उनका व्यक्तित्व पसंद आया, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें 'नागिन' जैसे टैग दे दिए।

हालांकि, इस विवादित शो में अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के साथ उनकी दोस्ती को लोगों ने काफी पसंद किया था। उनको शो में लोगों ने 'अभिया' का हैशटैग भी दिया था। अब जिया शंकर के बिग बॉस 17 में पार्टिसिपेट करने की खबर के बाद कई यूजर्स अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पैपराजी के सामने Oops मोमेंट का शिकार हुईं Jiya Shankar, दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल